Logo
election banner
हरियाणा में सोनीपत के खरखौदा के तालाब में तीन दिन से लापता आठवीं के बच्चे का नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है।

सोनीपत। रविवार सुबह खरखौदा के एक तालाब में तीन दिन से लापता बच्चे का नग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया। आठ वर्षिय कार्तिक आठवीं चौथी कक्षा का छात्रा था। शुक्रवार को कार्तिक स्कूल नहीं गया तथा वह के बाहर खेलने के लिए गया था। जब वापस नहीं आया तो परिनजों ने आसपास व जान पहचान में उसकी तलाश की, परंतु कहीं कोई पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी गई। रविवार को उसका शव तालाब में नग्न अवस्था में मिलने से आशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या कर उसके शव को तालाब में फेंका है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक सीसीटीवी में रात 11 बजे दिया था दिखाई

ब्राहमण मोहल्ला निवासी सोनू को का आठ वर्षीय बेटा कार्तिक शुक्रवार को लापता हुआ तथा रात करीब 11 बजे एक सीसीटीवी में दिखाई दिया था। जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना के बाद एसीसी जीत बैनीवाल ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया था। 48 घंटे का समय बीतने के बाद भी कार्तिक का कोई सुराग नहीं मिला तथा रविवार सुबह घूमने के लिए निकले लोगों ने बस स्टैंड के पास तालाब में एक शव देखने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब पहचान की तो वह तीन से लापता कार्तिक का मिला।

आसपास नहीं मिले कपड़े

जिस तालाब में नग्न अवस्था में आठ साल के बच्चे का शव मिला है, उसके आसपास कहीं भी उसके कपड़े नहीं मिले। जिससे आशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या कर उसके शव को तालाब में फेंका होगा। हत्या कब, क्यों, किसने व कैसे की यह तो पुलिस जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा।

हर एंगल से होगी जांच

एसीपी जीत बैनीवाल ने कहा कि तालाब में मिला शव कार्तिक का ही है। साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेसिंक टीम को मौके पर बुलाया गया है तथा हर एंगल से मामले की जांच की जाएगी। प्रारंभिक जांच में हत्या का मामला लग रहा है, परंतु वास्तिवक स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

5379487