Logo
election banner
Delhi News: दिल्ली पुलिस ने आचार संहित के दौरान वाहनों की चौकिंग करते समय शनिवार को एक लग्जरी BMW कार से दो करोड़ रुपये से ज्यादा कैश बरामद किया।

Delhi News: लोकसभा चुनाव से पहले वाहनों की चेकिंग कर रही दिल्ली पुलिस ने शनिवार को एक लग्जरी BMW कार से दो करोड़ रुपये से ज्यादा कैश बरामद किया। ये बरामदगी दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के ओखला इंडस्ट्रियल क्षेत्र में हुई। पुलिस ने कैश को ले जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने BMW कार से बरामद किए दो करोड़ रुपये 

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि चुनाव आयोग द्वारा गठित तुगलकाबाद की फ्लाइंग स्क्वायड टीम के साथ स्थानीय पुलिस ओखला औद्योगिक क्षेत्र में वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को एक कार में दो करोड़ रुपये बरामद हुए। 

आगे कहा कि टीम ने जांच के लिए जब नीले रंग की एक BMW कार को रोका, तो उसमें रखे हुए कार्डबोर्ड के बॉक्स दिखाई दिए। जब टीम ने तलाशी करनी शुरू की तो वहां से बड़ी मात्रा में कैश बरामद हुआ। उन्होंने आगे बताया कि कार में सफर कर रहे दो लोग पैसे का सटीक स्त्रोत बताने में विफल रहे, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया है। साथ ही, आयकर विभाग और SDM को बरामदगी के बारे में सूचित कर दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। 

नोएडा दंपति जीएसटी घोटाले में अरेस्ट 

इससे पहले दिल्ली से सटे नोएडा में करोड़ों रुपये की वस्तु एवं सेवा कर  (GST) घोटाले मामले में जांच कर रही एजेंसी ने दिल्ली के एक व्यवसायी, पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अधिकारियों ने बताया कि इन आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। ये लोग लगातार पुलिस की जांच से बचने का प्रयास कर रहे थे। विस्तृत खबर यहां पढ़ें...

5379487