Logo
election banner
Shahdol ASI murder case: शहडोल जिले के ब्यौहारी थाने में पदस्थ एएसआई महेंद्र बागरी दो आरक्षकों के साथ शनिवार रात 1 बजे अपराधी को पकड़ने बड़ौली गांव गए थे। हेलीपैड के पास रेत लोड ट्रैक्टर रोका तो ड्राइवर कुचलते हुए भाग निकला।

Shahdol ASI murder case: मध्यप्रदेश में रेत कारोबारियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पुलिस प्रशासन को ही कुचल दे रहे हैं। शनिवार को कार्रवाई करने पहुंचे पुलिस अधिकारी को खनन माफिया ने ट्रैक्टर से कुचल दिया। शहडोल में देर रात हुई इस घटना में ASI महेंद्र बागरी की घटनास्थल पर मौत हो गई। इसके पहले यहां रेत माफिया ने पटवारी को कुचल कर मार डाला था। 

घटनाक्रम शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र का है। एएसआई महेंद्र बागरी दो आरक्षकों के साथ शनिवार-रविवार की रात 1 बजे अपराधी को पकड़ने बड़ौली गांव गए थे। वह अस्थायी हेलीपैड के पास पहुंचे तो सामने से रेत लोड ट्रैक्टर दिख गया। बागरी ने रोकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने रेत लोड ट्रैक्टर नहीं रोका और चलते ट्रैक्टर से कूदकर भागने लगा। उसे पकड़ने के चक्कर में एएसआई महेंद्र बागरी ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। 

रसूख के दम पर छुड़ा ले गए रेत लोड वाहन 
शहडोल जिले में खनन माफिया बेखौफ हैं। दो दिन पहले भी यहां खनिज टीम से बदसलूकी हुई थी। कुछ लोग रसूख के दम पर अवैध रेत से लोड ट्रैक्टर छुड़ा ले गए थे। खनिज विभाग की शिकायत के 24 घंटे बाद पुलिस ने एफआईआर तो कर ली,  लेकिन गिरफ्तारी नहीं की। 

पटवारी बोले- MP में कर्ज़, अपराध और भ्रष्टाचार की सरकार
मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने शहडोल की इस घटना पर चिंता जताई है। कहा, मैं लगातार बता रहा हूं कि मध्यप्रदेश में कर्ज़, अपराध और भ्रष्टाचार की सरकार है। एक एएसआई की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई। एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि रोजाना 17 बलात्कार होते हैं। मैं जब इन मुद्दों को उठाता हूं तो एफआईआर दर्ज करा दी जाती है, लेकिन मेरे अंदर कांग्रेस का खून है, मैं डरने वाला नहीं हूं। 

3 पर एफआईआर, 30 हजार का इनाम 
एडीजीपी ने बताया कि घटना दिल दहला देने वाली है। ट्रैक्टर चालक और मालिक सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वाहन मालिक फरार है। उस पर 30,000 रुपए का इनाम भी घोषित किया है। कोशिश करेंगे कि भविष्य में ऐसी घटनाएं दोबारा न हों। 

आरोपी के खिलाफ बुल्डोजर कार्रवाई
शहडोल में ASI की ट्रेक्टर से कुचलकर हत्या करने वाले आरोपी के खिलाफ बुल्डोजर की कार्रवाई की गई है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने X पर वीडियो पोस्ट कर लिखा कि अपराधियों के हौसलों को कुचलती मोहन सरकार।

jindal steel Ad
5379487