Logo
election banner
बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। दो बाइक की आमने-सामने से टक्कर के बाद आग लग गई। जीजा-साले की बीच सड़क पर जिंदा जलने से मौत हो गई। दूसरे बाइक पर सवार एक की अस्पातल पहुंचने से पहले मौत हो गई।

Begusarai Road Accident: तेज रफ्तार बाइक की आमने-सामने से टक्कर के बाद आग भड़क गई। आग में जीजा-साले की बीच सड़क पर जिंदा जलने से मौत हो गई। दूसरे बाइक पर सवार एक ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया।एक युवक गंभीर घायल है। हैरान करने वाली बात यह है कि घटना के बाद दोनों युवक सड़क पर जिंदा जलते रहे और कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे। युवकों को कोई बचाने नहीं आया। अगर समय से युवक अस्पताल पहुंच जाते तो शायद जान बच सकती थी। दर्दनाक घटना बिहार के बेगूसराय-रोसड़ा हाईवे पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार गांव के पास हुई। हादसे के बाद कुछ देर के लिए यातायात ठप हो गया था। 

दोनों को भागने का मौका नहीं मिला 
जानकारी के मुताबिक, पिपरा निवासी विंदेश्वरी शर्मा का बेटा छत्तीस शर्मा अपने साले बगवाड़ा निवासी अरविंद शर्मा के साथ बाइक से मंझौल जा रहे थे। सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई और दोनों जीजा-साले आग की चपेट में आ गए। दोनों को भागने का मौका नहीं मिला और मौके पर ही जिंदा जल गए। 

दोस्त के साथ खीरा लेने जा रहा था सत्यम 
दूसरी बाइक पर सवार मंझौल-3 निवासी सत्यम कुमार और श्याम कुमार सड़क पर दूर जा गिरे। दोनों गंभीर रूप से घायल थे। पुलिस दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले गई, लेकिन सत्यम ने हरदिया पहुंचते ही दम तोड़ दिया। सत्यम मंझौल बाजार में खीरा बेचता था। आज वह अपने दोस्त श्याम के साथ खीरा लाने के लिए ही जा रहा था। इसी दौरान खम्हार कुंड ढ़ाला के समीप तीखे मोड़ पर हादसे का शिकार हो गया।  

फायर बिग्रेड जब पहुंची तब तक दोनों जलकर राख 
पुलिस के मुताबिक, हादसे में दो युवक की घटनास्थल पर ही जलकर मौत हो गई है, जबकि घायल एक युवक की रास्ते में मौत हो गई, दोनों बाइक भी पूरी तरह से जल गई है। फायर बिग्रेड जब मौके पर पहुंची तब तक दोनों जलकर राख हो गए थे। बता दें कि छत्तीस शर्मा के दो बच्चे हैं। छत्तीस अपने साले अरविंद के साथ घर से कहकर निकले थे कि बरतुहारी के काम से मंझौल जा रहे हैं। शाम तक लौटकर आ जाएंगे, लेकिन दोपहर में ही उनकी लाश घर आई।  

jindal steel
5379487