Logo
election banner
Child Murder in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में रविवार तालाब में निर्वस्त्र अवस्था में 8 साल के मासूम की लाश मिली है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और कहा गया है कि जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।  

Child Murder in Sonipat: सोनीपत में आज रविवार सुबह बस स्टैंड के पीछे तालाब में निर्वस्त्र अवस्था में 8 साल के बच्चे का शव मिला। कहा जा रहा है कि खरखौदा के ब्राह्मण मोहल्ला से 3 दिन पहले यह बच्चा लापता हुआ था। शव मिलने के बाद लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (FSL) की टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस की टीम घटनास्थल से सबूत जुटाने में लगी हुई है। शव के निर्वस्त्र होने पर हत्या की संभावना बताई जा रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही सच्चाई का पता चलेगा। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने की थी मृतक कार्तिक की तलाश

बताया जा रहा है कि ब्राह्मण मोहल्ले निवासी सोनू का बेटा कार्तिक सरकारी स्कूल के चौथी कक्षा में पढ़ता था। कार्तिक शुक्रवार 3 अप्रैल को स्कूल नहीं गया था और बाद में वह घर से बाहर खेलने के लिए चला गया था। उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

इसके बाद पुलिस ने भी सोनू के घर पर पहुंचकर पूछताछ की थी और कार्तिक की तलाश भी की गई थी। पूरी रात तलाश करने के बाद भी कार्तिक का कुछ पता नहीं चला था। पुलिस ने जब मोहल्ले में स्थित एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच की तो कार्तिक शुक्रवार सुबह 11 बजे दिखाई दिया था।

Also Read: यमुनानगर की पश्चिमी नहर में डूबे 2 छात्र, 12वीं पास करने की खुशी में दोस्तों के साथ नहाने के लिए नहर में उतरे, हुई मौत

सोनीपत में ममता हुई शर्मसार

सोनीपत के राई गांव में शुक्रवार को ममता को शर्मसार कर एक मां अपनी तीन दिन की बच्ची को मंदिर के पास खड़े ऑटो की सीट पर बेसहारा छोड़कर चली गई। लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था और मंदिर में बाबा के लिए चाय लेकर आई महिला ने बच्चे के रोने की आवाज सुन ली। जिसके बाद महिला ऑटो के पास पहुंची तो उसे सीट पर एक बच्ची मिली। जिसने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया।  वहीं, पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। 

5379487