Logo
election banner
AAP Walkathon-Walk for Kejriwal Protest: आम आदमी पार्टी ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दूसरी बार 'वॉकथॉन-वॉक फॉर' केजरीवाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में आप के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

AAP Walkathon-Walk for Kejriwal Protest: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 'आप' का विरोध प्रदर्शन तेज होता जा रहा है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज यानी रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दूसरी बार 'वॉकथॉन-वॉक फॉर केजरीवाल' कार्यक्रम का आयोजित किया। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं के हाथ में बैनर था। केजरीवाल ने निभाई हमारी जिम्मेदारी अब हमारी बारी।  दिल्ली के मंत्री गोपाल राय सहित कई बड़े नेताओं ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया। 

केजरीवाल की गिरफ्तारी से दिल्ली के लोग नाराज-गोपाल राय 

इस दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता गोपाल राय ने भाजपा पर जमकर निशानी साधा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा की सरकार ने दिल्ली के प्रचंड बहुमत से चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बिना किसी सबूत के, बिना किसी एफआईआर के इस चुनाव के बीच उठाकर जेल में डाला है, इसे लेकर दिल्ली के लोगों में बहुत नाराजगी है। 

उन्होंने कहा कि समाज का हर तबका इस बात से दुखी है कि आखिर भाजपा अपने काम के आधार पर वोट मांगने की जगह काम करने वाले मुख्यमंत्री को उठाकर जेल में क्यों डाल रही है? आप के कार्यकर्ता और युवा अलग-अलग तरीके से इस जेल का विरोध कर रहे हैं और 25 मई को तैयारी कर रहे हैं कि वोट की ताकत से हम जेल का जवाब वोट से देंगे।

संजय सिंह का बीजेपी पर पलटवार 

संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जब बीजेपी के नेता बोलते हैं तो लगता है तो ओसामा बिल लादेन और डाकू गब्बर सिंह अहिंसा पर उपदेश दे रहे हैं। इसलिए, इस कार्यक्रम के माध्यम से हम जन जन को जगा रहे हैं। दिल्ली की जनता वैसे भी अपने लाल यानी सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने की वजह से नाराज है। राजधानी के लोग जेल का जवाब लोकसभा चुनाव में वोट से देंगे।

संजय सिंह ने आगे ये भी कहा कि देशभर के जितने भी बड़े भ्रष्टाचारी थे, चाहे अजित पवार हों, जिस पर प्रधानमंत्री ने स्वयं आरोप लगाए थे या महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ही क्यों न हों, उन पर भी कारगिल के विधवाओं के फ्लैट का पैसा खाने के आरोप लगे थे। 

5379487