Logo
election banner
AAP Walkathone Walk: आम आदमी पार्टी ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक के समर्थन में दिल्ली के सीआर पार्क में 'वॉकथॉन-वॉक फॉर' केजरीवाल कार्यक्रम का आयोजन किया।

AAP Walkathone Walk For Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप का विरोध प्रदर्शन तेज होता जा रहा है। 'आप' कार्यकर्ताओं ने आज सीएम केजरीवाल के समर्थन में दिल्ली के 'सीआर पार्क' में 'वॉकथॉन वॉक फॉर केजरीवाल' कार्यक्रम का आयोजन किया। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी, सौमनाथ भारती और सहीराम पहलवान सहित कई बड़े नेताओं ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया। 

विपक्ष सत्ता में आ रहा

वॉकथॉन में हिस्सा लेने के दौरान 'आप' नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जिस तरह से जेल में भेजा गया है, उसके खिलाफ हमने 'जेल का जवाब वोट से' अभियान शुरू किया। इसके तहत हमारी पार्टी की युवा शाखा ने दक्षिण दिल्ली और नई दिल्ली के हमारे लोकसभा उम्मीदवारों के लिए एक वॉकथॉन का आयोजन किया है। 

आगे कहा कि हमने यहां भाजपा की वॉशिंग मशीन भी लगाई है, जिसके अंदर जो भी भ्रष्टाचारी नेता जाएगा वह साफ होकर निकलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी काफी घबराए हुए हैं, जिस तरह से उन्होंने अपनी चुनावी रैलियों में अपना रुख बदल लिया है यह स्पष्ट करता है कि वह भी मानते हैं कि विपक्ष सत्ता में आ रहा है। 

आतिशी का बीजेपी पर हमला 

वहीं, आप नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। इसी वजह पार्टी ने एक वॉकथॉन का आयोजन किया। दिल्ली के लोग यहां पर अरविंद केजरीवाल के समर्थन में जुटे हैं।

उन्होंने आगे बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी ने यह सोचा था कि वो अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल देंगे, तो आम आदमी पार्टी प्रचार नहीं कर पाएगी। लेकिन, दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के लिए प्रचार कर रहे हैं। आगे कहा कि आने वाली 4 जून को भाजपा दिल्ली की सात सीटें हारने जा रही है। 

5379487