Logo
election banner
Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शुगर को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता लगातार जेल प्रशासन और बीजेपी पर हमलावर हैं। इस बीच सौरभ भारद्वाज ने भी दावा किया कि सीएम को जेल में मारने की साजिश रची जा रही है।

Saurabha Bhardwaj PC: आम आदमी पार्टी के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक फर्जी और झूठे मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। उनकी शुगर को लेकर कई तरीके की बातें मीडिया में फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सीएम को करीब 22 साल से डायबिटीज है। वे शुगर को कम करने के लिए इंसुलिन लेते हैं, जिसने दिल्ली के अस्पतालों में मुफ्त दवाइयों की सारी व्यवस्था की। आज उस सीएम को जेल में दवा नहीं दी जा रही है। कोई सामान्य आदमी भी जेल में बंद होता है तो उसे दवा दी जाती है। लेकिन सीएम केजरीवाल कह रहे हैं उनकी शुगर लेवल बढ़ रही है। लेकिन जेल प्रशासन कह रहा है कि शुगर लेवल नहीं बढ़ा है।

सीएम को डॉक्टर से नहीं लेने दी जा रही सलाह

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जेल में मशीन लगी हुई है वे अपना शुगर लेवल खुद चेक करते हैं। सीएम कहते हैं कि उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है। उन्हें इन्सुलिन की जरूरत है, लेकिन जेल प्रशासन कह रहा है कि इंसुलिन की जरूरत नहीं है। शुगर सामान्य पर है। अब बात यहां तक आ गई है कि सीएम को इन्सुलिन लेने के लिए कोर्ट में अर्जी लगानी पड़ रही है कि शुगर लेवल लगातार बढ़ रहा है, लेकिन मुझे इन्सुलिन नहीं दी जा रही है। जेल प्रशासन, केंद्र सरकार और एलजी की ओर से सीएम के खिलाफ खबरें प्लांट की जा रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा सीएम अपने डॉक्टर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने स्वास्थ्य को लेकर सलाह लेना चाहते हैं। लेकिन जेल प्रशासन नहीं लेने दे रहा है।

ये भी पढ़ें:- संजय सिंह ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- कमल छाप दारु घोटाला मामले में भाजपा पर कार्रवाई कब?

सीएम केजरीवाल की हत्या करने का षड्यंत्र रचा जा रहा

भारद्वाज ने कहा कि अगर सीएम केजरीवाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने डॉक्टर से बात कर लेंगे तो इससे बीजेपी और जेल प्रशासन का क्या नुकसान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसा तो है नहीं सीएम जो बातचीत करेंगे वो रिकॉर्ड नहीं होती है। एक-एक चीज जेल प्रशासन रिकॉर्ड करता है। यह बहुत गंभीर बात है कि सीएम को डॉक्टर से सलाह नहीं लेने दी जा रही है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम केजरीवाल की हत्या करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। स्लो डेथ दी रही है दिल्ली के सीएम को। यह पूरा देश देख रहा है। एक मरीज कह रहा है कि आप मुझे इन्सुलिन दीजिए। लेकिन जेल प्रशासन कह रहा है कि इंसुलिन नहीं दी जाएगी। भारद्वाज ने कहा कि सीएम ने 6 अप्रैल को एक आम खाया था। जिनको डायबिटीज होता है, वे भी आम खाते हैं।

5379487