Logo
election banner
Sanjay Singh News: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इलेक्टोरल बॉन्ड के मुद्दे पर एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी को घेरा है। उन्होंने कहा कि कमल छाप दारु घोटाला में गिरफ्तारी कब होगी।

Sanjay Singh On Amit Shah Interview: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इलेक्टोरल बॉन्ड के मुद्दे पर घेरा है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया और खुले आम झूठ बोला है। बीजेपी की रिश्वत खोरी को छिपाने का प्रयास किया। जिस बात का सबूत देश के सामने हैं, उसे गृह मंत्री नकारने और तथ्यों को झुठलाने का काम किया। आप नेता ने कहा कि ईडी ने जिस शरद रेड्डी को दिल्ली शराब घोटाले का किंग पिन बताया। उस शरद रेड्डी ने बीजेपी को 60 करोड़ रुपये चंदा दिया है। बीजेपी ने रिश्वत लेकर शरद रेड्डी को बचाने का काम किया।

झूठे मामले में आप नेताओं पर हो रही कार्रवाई

संजय सिंह ने कहा कि जिस शरद रेड्डी पर कार्रवाई होनी चाहिए, वो घूम रहा है। उससे रिश्वत लेने वाले बीजेपी के नेताओं की गिरफ्तारी होनी चाहिए थी। लेकिन अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी हो रही है। ईडी अब 500 से ज्यादा रेड कर चुकी है। लेकिन अभी तक एक भी रुपये की बरामदगी नहीं हुई है। बावजूद इसके आप के नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया। सभी कार्रवाई आप नेताओं के ऊपर ही रही है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के सीएम का तिहाड़ जेल से आया संदेश, बोले- 'अरविंद केजरीवाल हूं, आतंकवादी नहीं'

बीजेपी पर कार्रवाई कब?

आप सांसद ने कहा कि शरद रेड्डी के माध्यम से कमल छाप दारु घोटाला जो भाजपा ने किया है आखिर उस घोटाले पर कार्रवाई कब होगी। उन्होंने कहा कि देश में दोहरा कानून कैसे चलेगा। आप नेताओं को बिना सबूत के गिरफ्तार कर लिया गया। बीजेपी के नेताओं पर खुलेआम सबूत के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। सिंह ने कहा कि शरद रेड्डी को नवंबर 2021 से जुलाई 2022 के बीच में जब दिल्ली में शराब का ठेका मिला था तो उस दौरान वो बीजेपी को रिश्वत के रूप में चंदा दे रहा था। संजय सिंह ने कहा कि 5 जनवरी को 3 करोड़, 12 जनवरी 3 करोड़, 2 जुलाई को 1.5 करोड़, 12 जुलाई 1.5 करोड़ रुपये बीजेपी को चंदा दिया।

5379487