Logo
election banner
Bihar News: बिहार के नालंदा में दर्दनाक घटना हो गई। मछली को लोगों से बचाने के लिए तालाब की बाउंड्री पर लगाए करंट की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना से आहत होकर घर की बड़ी बहू की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

Bihar News: मछली को लोगों से बचाने के लिए तालाब की बाउंड्री पर लगाए करंट की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना से आहत होकर घर की बड़ी बहू की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है। घटना नवादा के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के खीरभोजना गांव की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की छान बीन में जुट गई है। 

पूरी घटना: भांजे को बचाने दौड़े मामा भी आ गए चपेट में 
खीर भोजना गांव निवासी प्रमोद प्रसाद का तालाब है। तालाब में कोई शरारती तत्व मछली न मार ले। इसे लेकर तालाब के चारों तरफ करंट लगाया गया था। गुलशन कुमार शौच के बाद पानी छूने गया तो करंट की चपेट में आ गया। यह देख उसके दोनों मामा पंकज और मिट्ठू कुमार दौड़कर उसके पास पहुंचे। जहां दोनों भी करंट की चपेट में आ गए। तीनों को वर्धमान महावीर आयुर्विज्ञान संस्थान पवापुरी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से आहत होकर घर की बड़ी बहू रंजू देवी की तबीयत बिगड़ गई है। 

शादी में शामिल होने आया था गुलशन
मृतकों की पहचान कतरी सराय थाना क्षेत्र अंतर्गत तार बीघा निवासी उमेश राम के बेटे पंकज कुमार(28), मिट्ठू कुमार(25) और गिरियक थाना क्षेत्र के लक्खा चक निवासी पिंटू राम के बेटे गुलशन कुमार (14) के रूप में हुई है। पंकज कुमार और मिट्ठू कुमार आपस में भाई थे। गुलशन भांजा था। बता दें कि 23 तारीख को पंकज कुमार और मिट्ठू कुमार की भतीजी की शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए गुलशन ननिहाल आया था। 

jindal steel
5379487