Logo
election banner
Murder of two children in Delhi: दिल्ली केशवपुरम इलाके में दो बच्चों की जहर देकर हत्या करने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। इनमें एक लड़का और लड़की है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। हालांकि शक है कि हत्या को बच्चों के पिता ने अंजाम दिया है।

Murder of two children in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली केशवपुरम इलाके में दो बच्चों संदिग्ध मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। इनमें एक लड़का और लड़की है।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को बच्चों की हत्या करने के मामले पर शक पिता पर है क्योंकि वारदात के बाद से पिता फरार है। बच्चों को जहर दिए जाने और गला घोंटकर जान लेने जैसी बात कही जा रही है।

पिता पर पुलिस को शक 

पुलिस ने बताया कि बच्चों का पिता अपने घर के नीचे परचून की दुकान चलाता है। बताया जा रहा है कि दुकान पर ही हत्या को अंजाम दिया गया है। जब बच्चों को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आगे कहा कि दोनों बच्चों की बॉडी पर हल्के जख्मों के निशान भी हैं। दोपहर में खुद पिता दोनों बच्चों को स्कूल से लाया था। इसके बाद शाम 7 बजे दोनों को जहर दिया है। मृतकों में एक बच्चे के उम्र 11 साल और एक की उम्र 13 साल है। हमारी जांच में अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि पिता ने बच्चों की हत्या क्यों की। 

पिता की तलाश के लिए CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस 

इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अधिकारी समेत फॉरेंसिक टीम और क्राइम टीम मौके पर मौजूद हैं। सभी गंभीरता से इस पूरे मामले की जांच कर रहीहैं। पुलिस ने कहा कि फरार पिता की तलाश के लिए आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा हैं। जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी।

5379487