Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चरित्र पर था शक, जेठ ने महिला को कट‍्टे में बांधकर नहर में फेंका

23 फरवरी को मृतका के भाई ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसकी बहन कहीं लापता हो गई है। पुलिस ने महिला का शव राजस्थान कनाल नहर के बृदवाला हेड राजस्थान से बरामद किया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पांच दिन बाद बरामद हुआ नदी में डूबे भाजपा नेता का शव, क्षेत्र में शोक की लहर
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. सिरसा

ऐलनाबाद से लापता हुई महिला का पुलिस ने बीते दिवस राजस्थान केनाल से शव बरामद कर लिया है। साथ ही इस मामले में महिला के जेठ को भी गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बीती 19 फरवरी को गांव मिठ्ठी सुरेरां निवासी इंदिरा घर से अचानक लापता हो गई थी। महिला के भाई ने ऐलनाबाद थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश करते हुए शक के आधार पर महिला के जेठ बृजलाल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में बृजलाल ने बताया कि उसकी बहू का चाल-चलन ठीक नहीं था। चार बार वह घर से भाग गई थी और अब फिर भागने की धमकी दे रही थी। इसी कारण उसने इंदिरा की हत्या कर शव को राजस्थान कैनाल में फेंक दिया। जानकारी के अनुसार गांव नुइयांवाली निवासी इंदिरा की शादी करीब 10 वर्ष पूर्व बणी निवासी मोहन लाल से हुई थी। मोहन लाल व इंदिरा गांव मिट्ठी सुरेरां में रहे थे। 19 फरवरी को इंदिरा लापता हो गई। महिला के भाई सुभाष ने ऐलनाबाद थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए महिला के पति मोहन लाल व जेठ बृजलाल से पूछताछ शुरू की। पुलिस ने सख्ताई से पूछताछ की तो बृजलाल ने सारी कहानी पुलिस के सामने बयां कर दी। बृजलाल ने बताया कि उसने इंदिरा की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने बृजलाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब यह पता लगाएगी कि हत्या में बृजलाल के अन्य कोई अन्य लोग भी शामिल है या नहीं।

Next Story