Logo
election banner
हरियाणा के यमुनानगर में एक युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और केस से बचने के लिए उससे शादी कर ली। बाद में उसे घर में छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: शहर की एक कॉलोनी में पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के केस से बचने के लिए आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ शादी कर ली। जब पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया तो आरोपी युवक उसे छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ छह पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

कमरे में बुलाकर वारदात को दिया अंजाम

जानकारी अनुसार शहर की एक कॉलोनी निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पड़ोस में उत्तर प्रदेश के जिला फैजाबाद के गांव अमरोली निवासी भीम किराए के मकान में रहता था। आरोपी प्लाईवुड फैक्टरी में काम करता था। जब वह 16 साल की थी तो आरोपी ने उसे अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया था। इसके बाद आरोपी ने दुष्कर्म के केस से बचने के लिए उससे शादी कर ली। शादी के बाद आरोपी उसे ताने मारने लगा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। जब उसने बच्ची को जन्म दिया तो आरोपी ने उसे अपनाने से मना कर दिया और चुपके से घर का सामान लेकर फरार हो गया।

आरोपी ने धक्के देकर घर से निकाला

पीड़िता ने बताया कि किराए के मकान को खाली कर आरोपी फरार हो गया था। जब वह अपने माता-पिता के साथ उसे खोजते हुए आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उन्हें धक्के देकर घर से निकाल दिया। उसने घर आकर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ छह पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

5379487