Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यदि बिहार में एनडीए की सरकार बनी तो इसकी स्थितरता को लेकर है शंका: संजय राउत

Bihar Elections Result 2020: शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि यदि बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी तो इसकी स्थिरता को लेकर शंका है।

sanjay raut expressed doubt on nda government position in bihar
X

शिवसेना नेता संजय राउत

Bihar Elections Result 2020: बिहार में घोषित हुये विधानसभा चुनावों के नतीजों में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 'एनडीए' को सरकार बनने के लिये बहुमत हासिल हुआ है। जिसके बाद से बिहार में एनडीए अपनी नई सरकार के गठन की कवायद में जुटी नजर आ रही है। दूसरी ओर बिहार में एनडीए को मिले इस जनादेश पर विरोधी सवाल उठा रहे हैं। इस कड़ी में अब शिवसेना नेता संजय राउत का भी नाम जुड़ गया है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत करते वक्त बिहार एनडीए को निशाने पर लिया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि यदि बिहार में एनडीए की सरकार बनती है तो आज भी उनके मन में सरकार की स्थिरता को लेकर शंका बनी हुई है। वहीं संजय राउत ने बिहार में एनडीए को मिले इस बहुमत को बहुत ही कमजोर करार दिया है। इस दौरान शिवसेना नेता संजय राउत ने राजद एवं महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व की सराहना की है। संजय राउत ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' नेता तेजस्वी यादव ने जिस तरह से युद्ध को जीत लिया है। ठीक है आंकड़ों में नहीं जीता। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने तेजस्वी यादव को बिहार की रणभूमि का असली हीरो तेजस्वी करार दिया है।


मनोज कुमार झा ने शासन पर जनादेश को निगल जाने के आरोप लगाये

दूसरी ओर राज्यसभा सांसद एवं राजद नेता मनोज कुमार झा ने शुक्रवार की शाम को ट्वीट शासन पर जनादेश को निगल जाने का आरोप लगाया है। मनोज कुमार झा ने कहा कि प्रिय बिहार! आपका शुक्रिया। मनोज झा ने कहा कि बिहार के लोग 10 लाख सरकारी नौकरियों के लिये जागे। मनोज झा ने कहा कि बिहार के युवा, समान काम/समान वेतन के लिए आतुर हमारे भाई-बहन, संविदा कर्मियों, जीविका दीदियों, आशा कर्मियों, आंगनवाड़ी सेविका/सहायिका..किसे मालूम था कि जनादेश को 'शासनादेश' निगल जाएगा।

Next Story