Logo
election banner
हरियाणा के नूंह में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। सामने आए एक पक्ष का दावा है कि दबंगों ने परिवार की लड़की से मारपीट की थी, जिसका विरोध करने पर दबंगों ने पहले रास्ते में हमले का प्रयास किया। पीड़ितों ने 33 नामजद के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Nuh: तावडू उपमंडल के जफराबाद गांव में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। सामने आए एक पक्ष का दावा है कि दबंगों ने परिवार की लड़की से मारपीट की थी, जिसका विरोध करने पर दबंगों ने पहले रास्ते में हमले का प्रयास किया। फिर साजिश के तहत जबरन घर में घुसकर हमला करते हुए तोड़फोड़ कर दी, जिसमें लाखों रुपए के घरेलू सामान समेत चार वाहनों को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़ित परिवार ने 33 नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बेटी के साथ मारपीट का किया था विरोध

जफराबाद के रहने वाले फत्ते मोहम्मद ने बताया कि दबंगों ने पहले उनकी बेटी से मारपीट की, जिसका विरोध करने वह दूसरे पक्ष के पास गए थे। लेकिन आरोपी पक्ष ने उन्हें धमकी देते हुए भगा दिया। इस संदर्भ में पुलिस को शिकायत दी, जिसके कारण दबंगों ने रंजिश बना ली। पांच मई सुबह के समय जब वह गांव के रास्ते से निकल रहा था तो दबंगों ने हाथों में लाठी, डंडे, पत्थर, सरिया व अवैध हथियार लेकर पीछा किया। किसी तरह अपने आपको बचाकर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर पीछे हट गए। करीब दो घंटे बाद दो दर्जन से अधिक हमलावरों ने एक साजिश के तहत हाथों में अवैध हथियार लेकर जबरन घर में घुस गए। उन्होंने परिवार के सदस्यों को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान परिवार के आधा दर्जन सदस्य चोटिल हो गए। जबकि चार गंभीर रूप से घायल हुए।

हमलावरों ने मारपीट के साथ किया हवाई फायर

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने मारपीट के दौरान हवाई फायरिंग की। कीमती घरेलू सामान को तोड़ दिया। दो ट्रैक्टर, दो कारों और एक मोटरसाइकिल को हमलावरों ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। हमलावरों ने अलमारी में रखें रुपए भी निकाल लिए। शोर मचाने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठे हुए, जिनकी सूचना पर पुलिस दोबारा गांव में पहुंची तो हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। हमले में घायल वकील, सबीला, आशिक और कामिल का नलहड़ मेडिकल कालेज में उपचार करवाया, जहां से कामिल की गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। तावडू सदर थाना पुलिस को 33 नामजद आरोपियों के विरुद्ध शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। मोहम्मदपुर पुलिस चौकी प्रभारी सुमित ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

jindal steel Ad
5379487