Logo
election banner
स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार पिंगुआ के निर्देश पर अम्बेडकर अस्पताल में विभिन्न आवश्यक खून जाँच हो सकेंगी। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सबसे बड़े अस्पताल अम्बेडकर चिकित्सालय में मरीजों की विभिन्न बीमारियों के लिए आवश्यक खून संबंधी विभिन्न जाँच हो सकेंगी। 

पंडित जवाहरलाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय से संबध्द डॉ. भीमराव अम्बेडकर स्मृति चिकित्सालय में अपर मुख्य सचिव (एसीएस) मनोज कुमार पिंगुआ के निर्देश पर मरीजों की विभिन्न बीमारियों के लिए आवश्यक खून संबंधी विभिन्न जाँच हो सकेंगी। हाल ही में स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार पिंगुआ ने मरीजों के हित में चिकित्सा महाविद्यालय तथा अस्पताल प्रबंधन की बैठक लेकर चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल प्रबंधन को खून जाँच हेतु अतिशीघ्र व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए थे। 

दावाइयों का पूर्ण इंतजाम

एसीएस के निर्देशानुसार सभी रिजेंट्स और दवाइयों की व्यवस्था कर ली गई है और रायपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सभी प्रकार के जाँच हो सकेंगे। हम लोग नागरिकों को सर्वश्रेष्ठ सेवा देने के लिए संकल्पित है। भविष्य में भी दवाइयों की और रिजेंट्स की कमी ना हो इसके लिए भी उच्च स्तर पर रणनीति बना ली गई है। महत्वपूर्ण दवाइयों के लिये स्थानीय स्तर पर तैयारियों के साथ-साथ सीजीएमएससी के साथ बेहतर समन्वय बनाकर कार्य किया जा रहा है। व्यवस्था में लगातार सुधार कार्य जारी रहेंगे।

5379487