Logo
election banner
Litton Das clean bowled: जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज ब्लेसिंग मुजरबानी की गेंद पर स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में लिटन दास क्लीन बोल्ड हो गए।

नई दिल्ली। बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच पांच टी20 की सीरीज खेली जा रही। इसका तीसरा मुकाबला मंगलवार को चट्टोग्राम में खेला गया। इस मैच में मेजबान बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को 9 रन से हराया। इस मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 165 रन बनाए थे। इसके जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 156 रन ही बना सकी और मैच हार गई। इसके साथ ही बांग्लादेश ने 5 मैच की सीरीज में 3-0 की अजय बढ़त ले ली। 

इस मुकाबले में बांग्लादेशी बैटर लिटन दास ने 15 गेंद में 12 रन बनाए। लिटन ने पहले टी20 में 1 और दूसरे में 23 रन बनाए थे। ऐसे में उनसे तीसरे टी20 में बड़ी पारी की उम्मीद थी। लेकिन, वो इस मौके को भुना नहीं पाए और एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। उन्हें जिम्बाब्वे के पेसर ब्लेसिंग मुजरबानी ने बोल्ड किया। हालांकि, लिटन के आउट होने में उनकी गलती ज्यादा थी। 

लिटन ने मुजरबानी की ऑफ स्टम्प की गेंद पर पैडल स्कूप मारने की कोशिश की। लेकिन, इस चक्कर में गेंद उनके बल्ले से लगकर स्टम्प पर जा लगी और उनका खेल खत्म हो गया। दरअसल, ये वाकया बांग्लादेश की पारी के चौथे ओवर में हुआ। इस ओवर की चौथी गेंद ब्लेसिंग ने ऑफ स्टम्प के बार रखी। लिटन ने इसे स्कूप करने की कोशिश की। लेकिन, इस शॉट को खेलने के लिए लिटन के पास जगह नहीं थी। जैसे ही लिटन दास ऑफ स्टम्प से बाहर की तरफ आए और उन्होंने शॉट खेला। गेंद उनके बल्ले से लगकर सीधे स्टम्प पर जा लगी और उनकी पारी खत्म हो गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

5379487