Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विश्वास सारंग बोले- मध्यप्रदेश सरकार की योजनाओं को दूसरे राज्याें ने अपनाया, देखे वीडियो और क्या कहा सारंग ने

प्रदेश सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा है कि राज्य सरकार उन सभी पुरानी योजनाओं को फिर से शुरू करेगी जिसे कांग्रेस सरकार द्वारा बंद कर दी गई थो। उन्होंने कहा कि हमारी कन्या विवाह, तीर्थ दर्शन और लाड़ली लक्ष्मी योजना जैसी योजनाओं को अन्य राज्यों ने भी अपनाया है।

विश्वास सारंग बोले- मध्यप्रदेश सरकार की योजनाओं को दूसरे राज्याें ने अपनाया, देखे वीडियो और क्या कहा सारंग ने
X

भोपाल। प्रदेश सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा है कि राज्य सरकार उन सभी पुरानी योजनाओं को फिर से शुरू करेगी जिसे कांग्रेस सरकार द्वारा बंद कर दी गई थो। उन्होंने कहा कि हमारी कन्या विवाह, तीर्थ दर्शन और लाड़ली लक्ष्मी योजना जैसी योजनाओं को अन्य राज्यों ने भी अपनाया है। अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए सारंग ने बताया कि पढ़मढ़ी में हुई चिंतन बैठक में ये सभी निर्णय लिए गये थे ।उन्होंने बताया कि लाड़ली लक्ष्मी योजना विस्तारित रूप से लागू होगी।



कांग्रेस ने बंद कर दी थीं गरीबों के योजनाएं

मंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने अपने एशोआराम के लिये पैसा बचाया लेकिन गरीब की योजनाओं को उन्होंने बंद कर दिया था ।जिसे मौजूदा सरकार से शुरू की है।क्योंकि शिवराज सरकार गरीब के हित की सरकार है। कांग्रेस नेता अरूण यादव के बयान पर मंत्री सारंग ने कहा कि अरूण यादव के साथ जितना अन्याय हुआ है उतना किसी कांग्रेसी के साथ नहीं हुआ।कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने अरूण यादव को घर बिठाने का षडयंत्र रचा। अरूण यादव के साथ जो नाइंसाफी हुई है, उसके प्रति उनके मन में खीज होना लाजमी है। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षों के साथ बैठक पर मंत्री सारंग ने कहा कि कमलनाथ जब सीएम थे तब कांग्रेस के नेताओं को बुलाकर बात कर लेते तो अच्छा होता। कांग्रेस के सभी अभियान फ्लॉप साबित हुए।

कोरोना की हर स्थिति पर नजर

कमलनाथ जब मुख्यमंत्री थे तो अपने मंत्रियों से तक नहीं मिलते थे।केवल अपनी कुर्सी बचाने के लिये कमलनाथ यह कवायद कर रहे हैं ।प्रदेश में कोरोना की स्थिति पर मंत्री विश्वास सारंग ने बताया कि हम प्रदेश में कोरोना की हर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। कुछ राज्यों में केस बढ़े हैं लेकिन म.प्र में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है । उन्होंने लोगों से अपील की कि हर पात्र वर्ग वैक्सीन जरूर लगवाएं।

और पढ़ें
Next Story