Logo
election banner
Daryl Mitchell: डेरिल मिचेल ने अपने फैन का आईफोन तोड़ दिया। इसके बाद मिचेल ने फैन से माफी मांगी और उन्हें गिफ्ट दिया। घटना का वीडियो एक्स पर वायरल हो रहा है।

Daryl Mitchell: चेन्नई सुपर किंग्स के फॉरेन प्लेयर डेरिल मिचेल ने अपने फैन का आईफोन तोड़ डाला। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डेरिल मिचेल ने फैन का फोन तोड़ने के बाद उससे माफी मांगी। इसके बाद फैन को एक गिफ्ट दिया।

चेन्नई के स्टार बैटर डेरिल मिचेल ने फैन को अपने ग्लब्स गिफ्ट कर दिए। हांलाकि एक्स पर वायरल इस वीडियो पर यूजर पूछ रहे हैं कि डेरिल ने इतना महंगा आईफोन तोड़ दिया और गिफ्ट में ग्लब्स दे दिए। 'ये कहां का न्याय है भला'। 

दरअसल, वीडियो चेन्नई और पंजाब के बीच धर्मशाला में खेले गए मैच से पहले का बताया जा रहा है। डेरिल बाउंड्री के पास प्रैक्टिस कर रहे थे। वहां नेट लगी हुई थी, लेकिन एक बॉल बैट से लगकर फैंस के पास चली गई। बॉल सीधे फैन के आईफोन पर जा लगी और फोन टूट गया। इसके बाद डेरिल मिचेल ने अपने फैन से माफी मांगी। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला 10 मई को गुजरात टाइंटस के साथ होना है। इस मैच को जीतकर चेन्नई प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए एक और कदम बढ़ा लेगी।   

5379487