Logo
election banner
Lok Sabha Election 2024:कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी ने मंगलवार को एक वीडियो संदेश जारी कर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा। सोनिया गांधी ने कहा कि बीजेपी का ध्यान किसी भी कीमत पर सिर्फ सत्ता हासिल करना है। राजनीतिक लाभ के लिए नफरत को बढ़ावा दिया गया है।

Sonia Gandhi Video:कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी ने मंगलवार को एक वीडियो संदेश जारी कर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा। सोनिया गांधी ने कहा कि आज देश के हर कोने में युवा बेरोजगारी, महिला अत्याचार, दलित,आदिवासी, पिछड़े और अल्पसंख्यक भयंकर भेदभाव झेल रहे हैं। ऐसा माहौल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की नीयत की वजह से है। उनका ध्यान किसी भी कीमत पर सिर्फ सत्ता हासिल करना है। राजनीतिक लाभ के लिए नफरत को बढ़ावा दिया गया है।

कांग्रेस पार्टी ने हमेशा सभी की तरक्की के लिए काम किया
कांग्रेस पार्टी और मैंने हमेशा सभी की तरक्की और वंचितों को न्याय दिलाने के साथ देश को मजबूत बनाने के लिए संघर्ष किया है। आज मैं फिर से आप लोगों से समर्थन मांग रही हूं। हमारे न्यायपत्र और गारंटी की मकसद भी देश को एकजुट रखना और गरीबों, महिलाओं, युवाओं, किसानों,श्रमिकों और वंचित समुदायों को ताकत देना है। कांग्रेस और इंडिया गठबंधन संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए समर्पित है। सभी के उज्जवल भविष्य के लिए कांग्रेस को वोट दें और साथ मिलकर मजबूत और एकजुट भारत बनाएं। 

राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर साधा निशाना
मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने झारखंड के चाइबासा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आदिवासी लोगों के जल, जंगल और जमीन को 10 से 15 उद्योगपतियों को दे देना चाहते हैं। नरेंद्र मोदी अडानी और अंबानी के लिए काम करते हैं। उन्होंने अपने 10 साल के कार्यकान में 22 लोगाें को अरबपति बनाया है। अगर हम सत्ता में चुनकर आते हैं तो गरीब महिलाओं को साल में एक लाख रुपए देंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि इंडिया ब्लॉक देश के संविधान को बचाने के लिए अपना जीवन भी कुर्बान करने के लिए तैयार हैं।

कांग्रेस चुनावी रैलियों में कर रही संविधान बचाने की अपील
सोनिया गांधी का यह वीडियो संदेश मंगलवार को देश में तीसरे फेज की वोटिंग के दौरान आया। मंगलवार को देश के 11 राज्यों में 93 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। कांग्रेस पार्टी लगातार यह दावा कर रही है कि वह यह लोकसभा चुनाव संविधान और देश के पिछड़े और गरीब लोगों के अधिकारों को बचाने के लिए लड़ रही है। साथ ही कांग्रेस लगातार अपनी चुनावी रैलियों में यह दावा भी कर रही है कि अगर बीजेपी तीसरी बार सत्ता में आएती को देश के संविधान को बदल देगी। वहीं, बीजेपी ने कांग्रेस के घोषणापत्र में किए गए वादों को लेकर सवाल उठा रही है।

jindal steel Ad
5379487