Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर में अचानक लगी भीषण आग, तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जले

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में आगजनी की वजह से बड़ी दुर्घटना हो गई है। यहां भीषण अग्निकांड में तीन बच्चों समेत एक परिवार के चार लोग जिंदा जल गए हैं। वहीं एक महिला गंभीर रूप से जख्मी है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घर में अचानक लगी भीषण आग, तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा (Chamba) जिले में एक घर में आग लग जाने की वजह से दर्दनाक हादसा (tragic accident) हो गया है। इस भीषण अग्निकांड (horrific fire) में एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जल गये। (Four people of the same family burnt alive) इनमें परिवार के तीन बच्चे भी शामिल हैं। वहीं हादसे में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई है। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) तफ्तीश में जुट गई है। वहीं चंबा पुलिस कंट्रोल रूम की तरफ से इस दर्दनाक दुर्घटना की पुष्टि की गई है।

जानकारी के अनुसार, चंबा के जिले तीसा उपमंडल के तहत जुंगरा स्थित करातोश गांव में यह अग्निकांड हुआ। यहां बीती देर रात में अचानक एक घर में भयंकर आग लग गई। इस भीषण अग्निकांड में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में पिता और तीन बच्‍चों की जान चली गई है। हादसे में जान गंवाने वाले बच्चों की उम्र डेढ़ वर्ष, चार वर्ष और छह वर्ष बताई जा रही है। एक महिला भी हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुई है। महिला को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस कंट्रोल रूम चंबा की जानकारी के मुताबिक, यह घटना मंगलवार की सुबह तीन बजे घटी। इस आगजनी में मुहम्‍मद रफी 26 साल, उनके बच्चों जैतून 6 वर्ष, समीर 4 साल और जुलेखा 02 साल की भी अग्निकांड में जिंदा जलकर मौत हो गई है। वहीं महिला थुना पत्‍नी मुहम्‍मद रफी भी झुलसकर घायल हो गई है। घर में आग लगने की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। सूचना पर पुलिस पहुंच गई है और जो घटनास्थल पर मामले जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

Next Story