Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोहाना हत्याकांड : आरोपी ने बताया इस रंजिश में की थी रोहित व साहिल की हत्या

रोहित व साहिल की चार मार्च को गोहाना शहर में ड्रेन आठ के पुल के निकट ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी थी। 31 अक्टूबर 2020 को गांव रभड़ा में शराब कारोबारी रिशिया पहलवान की हत्या की गई थी। रिशिया और सन्नी में दोस्त थी। रिशिया की हत्या के बाद रोहित ने सन्नी और उसके साथियों पर ताने मारे थे।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हत्या, अभी मृतक की नहीं हुई है शिनाख्त
X

हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरिभूमि न्यूज . गोहाना

गांव रभड़ा के रोहित और गांव सिकंदरपुर माजरा के साहिल की हत्या की घटना के दो दिन बाद शहर थाना गोहाना पुलिस ने आरोपित सन्नी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपित ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि उन्होंने उनके गांव के साथी रिशिया पहलवान हत्या का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया। रिशिया की हत्या के बाद रोहित ताने मारता था और साहिल उसका दोस्त था।

एएसपी निकिता खट्टर ने बताया कि रोहित व साहिल की चार मार्च को गोहाना शहर में ड्रेन आठ के पुल के निकट ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी थी। रोहित के पिता विजय ने गांव रभड़ा निवासी सुपारी, सन्नी, राहुल, बलजीत, रसिया पहलवान के भांजे कुकु और अन्य पर आरोप लगाया था। शहर थाना गोहाना की टीम ने वारदात में संलिप्त आरोपित गांव रभड़ा निवासी सन्नी को सोनीपत रोड स्थित पानीपत-रोहतक हाईवे के बाईपास के निकट से बरामद किया। वह भागने की फिराक में था। सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए काबू किया। एएसपी ने बताया कि 31 अक्टूबर 2020 को गांव रभड़ा में शराब कारोबारी रिशिया पहलवान की हत्या की गई थी। रिशिया और सन्नी में दोस्त थी। रिशिया की हत्या के बाद रोहित ने सन्नी और उसके साथियों पर ताने मारे थे। रोहित का साहिल दोस्त था। इसी के चलते उनकी हत्या की गई। पुलिस ने आरोपित सन्नी को शनिवार को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया। पुलिस उससे हत्या में संलिप्त दूसरे आरोपितों के बारे में पूछताछ करने के साथ हथियार भी बरामद करेगी। आरोपितों ने अलग-अलग हथियारों से वारदात को अंजाम दिया था। एएसपी के साथ शहर थाना के प्रभारी सतिव रहे।

साहिल की दोस्ती में गई जान

साहिल और रोहित दोस्त थे। वे साथ उठते-बैठते थे। दोनों अविवाहित थे। चार मार्च को सुबह रोहित की तबीयत बिगड़ गई थी और वह दवा लेने गोहाना आया था। रास्ते में उसने साहिल को मोटरसाइकिल पर बैठा लिया था। ड्रेन आठ के निकट गोलियां मार कर उनकी हत्या कर दी गई थी।


Next Story