Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करनाल में दिनदहाड़े वारदात : पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से बदमाशों ने साढ़े 15 लाख रुपये लूटे

वारदात उस वक्त की है, जब पंप के कर्मचारी पैसा जमा करवाने के लिए बैंक जा रहे थे। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक समेत तमाम बड़े अधिकारी ने मौके का मुआयना किया।

पेट्रोल पंप पर मुफ्त में पेट्रोल भरवाया, पैसे मांगे तो सिर फोड़कर 40 हजार रुपये लूटे
X
वारदात

करनाल में सोमवार को दिनदहाड़े 3 लुटेरों ने हथियार के बल पर 15 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। वारदात उस वक्त की है, जब पंप के कर्मचारी पैसा जमा करवाने के लिए बैंक जा रहे थे। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक समेत तमाम बड़े अधिकारी ने मौके का मुआयना किया।

मिली जानकारी के अनुसार करनाल के एक पेट्रोल पंप के 2 कर्मचारी पैसे जमा करवाने के लिए पास के ही उचाना गांव में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में जा रहे थे। रास्ते में मंदिर के पास 3 लुटेरों ने रोका और कनपटी पर तमंचा तानकर धमकाया। इसके बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने नोटों से भरा बैग लुटेरों को थमा दिया। लुटेरे नोटों से भरा बैग लेकर हाईवे के रास्ते से रफूचक्कर हो गए।

सूचना मिलने के बाद करनाल के एस पी गंगाराम पूनिया खुद पेट्रोल पंप पर पहुंचे। कर्मचारियों से पूछताछ की, वहीं सीआईए की टीम ने भी वारदात वाली जगह का मुआयना किया। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास के कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा था।

Next Story