Logo
election banner
Moradabad Former MLA Daughter Rape Case: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पूर्व विधायक की बेटी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित ने बुधवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी ने उससे छह करोड़ वसूले हैं।

Moradabad Former MLA Daughter Rape Case: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पूर्व विधायक की बेटी से बलात्कार की घटना सामने आई है। आरोपी सपा नेता पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए 5 साल तक दरिंदगी करता रहा। इसके बाद उसकी फोटो डिलीट करने महिला से 6 करोड़ वसूले, लेकिन डिलीट नहीं की अब उस पर तेजाब से हमले की धमकी दे रही है। 

पूर्व विधायक की बेटी ने आरोपी सपा नेता के खिलाफ मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाने में दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया है। बताया कि आरोपी ने दुष्कर्म कर मोबाइल से वीडियो बना लिया और बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने छह करोड़ वसूल लिए। अब वह तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है। 

पिता की बीमारी के दौरान हुई वारदात 
दुष्कर्म पीड़िता की शादी कानपुर निवासी एक कारोबारी से हुई है। चार अप्रैल 2019 में पिता बीमार हो गए तो वह उनकी देखभाल करने के लिए मुरादाबाद में आकर रहने लगी। तभी आरोपी आसिफ उर्फ शिबली अली से उसकी नजदीकियां बढ़ीं और आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद उसके अश्लील वीडियो और फोटो क्लिक कर लिए थे। 

पुलिस ने परिवार को भी बनाया आरोपी 
पुलिस ने आरोपी आसिफ उर्फ शिबली चौधरी के साथ उसके भाई, भाभी और भतीजे को भी मामले में आरोपी बनाया है। पीड़िता का परिवार सिविल लाइंस क्षेत्र में रहता है और उसके पिता उत्तर प्रदेश में दो बार विधायक रहे हैं।  

5379487