Logo
election banner
Bulldozers Break Dance CM Yogi Aliganj Rally: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार दोपहर 2.15 बजे एटा के अलीगंज स्थित डीएवी इंटर कालेज मैदान में चुनावी सभा के लिए पहुंचे थे। जहां उनके समर्थकों व जेसीबी ऑपरेटरों ने बुल्डोजर कराया।

Bulldozers Break Dance CM Yogi Aliganj Rally: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार चरम पर है। राजनीतिक दलों द्वारा जनता को रिझाने नित नए प्रयोग किए जा रहे हैं। अलीगंज में बुधवार को सीएम आदित्यनाथ योगी की सभा से पहले बुल्डोजर का ब्रेक डांस कराया गया। सीएम ने इस दौरान विपक्ष पर निशाना साधा। कहा, उनकी राज में लोगों की जमीनें कब्जा ली जाती थीं। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को एटा जिले के दौरे पर थे। यहां अलीगंज स्थित डीएवी इंटर कालेज मैदान में दोपहर 2.15 बजे उनकी चुनावी जनसभा थी। जहां सीएम के आगमन से पहले जेसीबी ऑपरेटरों ने बुल्डोजर का ब्रेक डांस कराया। इस दौरान सीएम समर्थकों ने बुल्डोजर के पंजे पर चढ़कर डांस किया। 

अलीगंज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले-

  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान अपराधियों को सख्त संदेश दिया। जनता से पूछा-जो लोग पहले गरीबों की जमीनों पर कब्जा करते थे, बेटियों और व्यापारियों के लिए मुसीबत बनते थे। उनके गले में तख्ती देखकर अच्छा लगता है न। 
  • योगी ने कहा, कांग्रेस-समाजवादी पार्टी का गठबंधन सुरक्षा पर सेंध लगाने वाला गठबंधन है। यह लोगों की जेब पर डकैती डालने वाला गठबंधन है। राम मंदिर विरोधी गठबंधन है। प्रो रामगोपाल यादव को राम मंदिर कैसे अच्छा लगेगा, क्योंकि यह लोग तो आतंकवादियों को जेल से छुड़ाते हैं। 
  • योगी ने कहा, समजावादी पार्टी को न नवजवानों की चिंता है और न बेटियों की। वह व्यापारियों की चिंता भी नहीं करते। वह तो सिर्फ आतंकवादियों की चिंता करते हैं। 2012 में सरकार बनी तो सबसे पहले आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेने का निर्णय लिया। हमारी सरकार में लोगों को विकास और सुरक्षा पर विश्वास हुआ है। अब किसी की जमीन पर कब्जा नहीं होता। 
5379487