Logo
election banner
Aligarh Crime News: UP के अलीगढ़ में तीन लोगों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक ने खेत में काम कर रहे दो किसानों के सिर पर डंडा मारकर मौत के घाट उतार दिया। लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।  

Aligarh Crime News: युवक ने खेत में काम कर रहे दो किसानों के सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों शव को जलाने का प्रयास करने लगा। जैसे ही लोगों को इस बात का पता चला तो गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मौके पर ही मार डाला। ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज मामला अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

अपने कपड़े उतारकर जलाने लगा शव
अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में बुधवार को मानसिक रूप से कमजोर अज्ञात युवक सुबह खेतों में घूम रहा था। इस दौरान उसने लालाराम (50) के सिर पर डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपने कपड़े उतारकर लालाराम के शव को जला दिया। पास के किसान जफर (50) ने रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने जफर के सिर पर डंडा मारकर घायल कर दिया। घायल जफर को अस्पताल लेकर गए। जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने खेतों में काम कर रही महिलाओं पर भी हमला किया। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला।

मानसिक रूप से कमजोर था व्यक्ति
घटना के बाद पुलिस ने तत्काल शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और फारेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची और फारेंसिक साक्ष्य जुटाए। पुलिस के अनुसार, किसानों पर हमला करने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से कमजोर था और इसी कारण उसने ऐसा किया। लेकिन वह कहां का रहने वाला था और उसने ऐसा क्यों किया है, इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस सारी जानकारी जुटाने में लगी  है।

5379487