Logo
election banner
Acer Advanced LED Smart TV: फ्लिपकार्ट पर Acer Advanced LED Smart TV को 10 हजार रुपए के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह टीवी डॉल्बी ऑडियो समेत कई दमदार फीचर्स के साथ आता है।

Acer Advanced LED Smart TV Discount Offer: फ्लिपकार्ट की साइट पर बिग सेविंग डेज सेल लाइव हैं। सेल में Acer Advanced I Series HD Ready LED Smart Google TV को 47% के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह स्मार्ट टीवी 32 इंच, 40 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 स्क्रीन साइज में उपलब्ध है। खास बात ये है कि इस डिस्काउंट के साथ आपको टीवी खरीदने पर अलग से बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। आपको बता दें, यह छूट 32 इंच के स्क्रीन साइज वाली टीवी पर मिल रही हैं। इस छूट के बाद  Acer Advanced I Series टीवी की कीमत 10,990 में खरीद सकते हैं।

Acer Advanced I Series HD Ready LED Smart Google TV की कीमत 
फ्लिपकार्ट पर यह टीवी 47% तगड़ी छूट के साथ खरीदी के लिए उपलब्ध है। इस टीवी का ओरिजनल प्राइस 20,999 रुपए है, जबकि सेल में आप इसे केवल 10,990 रुपए में खरीद सकते हैं। इस प्रकार टीवी खरीदने पर आप सीधे 10 हजार रुपए की बचत कर सकते है। इसके अलावा आप यदि टीवी को एसबीाई क्रेडिट कार्ड से खरीदतें है, तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। यह टीवी 1 साल की वारंटी के साथ आती हैं।

Acer Advanced I Series HD Ready LED Smart Google TV के स्पेसिफिकेशन 
Acer की यह एडवांस टेक्नोलॉजी वाली टीवी 30 वॉट के साउंड आउटपुट के साथ आती हैं। इसमें  60 Hz की रिफ्रेश रेट दी गई है। Acer कंपनी की यह टीवी HD Ready 1366 x 768 Pixels रिजॉल्यूशन के साथ आती हैं। 

इस टीवी में Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube जैसे खास ऐप प्री-लोडेड आते है। ये टीवी Google TV ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करती हैं। 30 वॉट के साउंड आउटपुट के साथ यह टीवी स्पीकर सिस्टम थिएटर जैसा ऑडियो प्रदान करता है जिसे डॉल्बी ऑडियो द्वारा अपग्रेड किया गया है, जो आपको सुनने का एक बेजोड़ अनुभव देता है। इसके अतिरिक्त, इस टीवी में गेमर्स के लिए हार्ड-कोर कॉन्फ़िगरेशन है।

इस टीवी में एक शक्तिशाली क्वाड-कोर सीपीयू और एक बहुत बड़ी रनिंग मेमोरी भी है, जो मिलकर सिस्टम को सुचारू रूप से काम करने की अनुमति देती है।

5379487