Logo
election banner
MP News: विदिशा में एक बाइक चोर की लोगों ने पकड़कर पिटाई कर दी। चोर विदिशा के सब्जी मंडी में एक व्यापारी की बाइक चोरी करने का प्रयास कर रहा था।

MP News: विदिशा में एक बाइक चोर की लोगों ने पकड़कर पिटाई कर दी। चोर विदिशा के सब्जी मंडी में एक व्यापारी की बाइक चोरी करने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसे पकड़कर खंभे में बांध दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर उनके हवाले कर दिया।

एमपी में लगातार चोरी की घटना बढ़ती जा रही है। खौफनाक चोर दुकानों और गाड़ियों को सबसे ज्यादा निशाना बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला विदिशा से सामने आया है। जिसमें एक चोर सब्जी मंडी में खड़ी बाइक को चुराने का प्रयास कर रहा था, लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ। व्यापारियों ने उसे धर दबोचा।

हाथ पैर बांधकर की पिटाई
पकड़े गए चोर को कुछ लोगों ने खंभे पर हाथ-पैर बांध दिया उसके बाद पिटाई भी की। पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचना दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर थाने ले आई, वहां पूछताछ कर रही है। इससे पहले भी विदिशा बाजार से बाइक चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।

गाड़ी छोड़कर भागने लगा चोर
सब्जी मंडी के व्यापारी कामिल राइन ने बताया कि मेरी बाइक दुकान के बगल में खड़ी थी। एक युवक आया और धक्के मारकर बाइक को ले जाने लगा। उसी दौरान एक मेरे परिचित व्यापारी ने देखा तो इसकी जानकारी मुझे दी। जब हमने शोर मचाया तो, चोर गाड़ी छोड़कर भागने लगा। लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया आरोपी भागचंद (30) को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह पंथी रायपुरा बस्ती का रहने वाला है। उसके खिलाफ चोरी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पूंछताछ की जा रही है। ताकि बाइक चोरी की घटनाओं का खुलासा हो सके।

जबलपुर में भी चोरी के शक में मारपीट
वहीं जबलपुर में भी डीजल चोरी के शक में ड्राइवर को प्लास्टिक के पाइप से बेरहमी से पीटा गया। गाड़ी मालिक ने पैसे देने के बहाने बुलाया और उसके साथ कपड़े फाड़कर मारपीट की। यह घटना 6 मई की बताई जा रही है। हालाकि पुलिस ने बुधवार गाड़ी मालिक और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।
 

5379487