Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कालीचरण की मुश्किलें बढती हुई, गिरफ्तार करने पुणे पुलिस पहुंची, आज जमानत पर भी सुनवाई

पुणे में दर्ज है मुकदमा, जानकारी के मुताबिक रावणभाठा में आयोजित धर्म संसद में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में महाराष्ट्र के अकाेला और पुणे के पुलिस थानों में दो केस दर्ज किए गए थे। आरोपी कालीचरण महराज को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पढ़िए पूरी ख़बर..

कालीचरण की मुश्किलें बढती हुई, गिरफ्तार करने पुणे पुलिस पहुंची, आज जमानत पर भी सुनवाई
X

रायपुर: रावणभाठा में धर्म संसद में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में सेंट्रल जेल रायपुर में बंद कालीचरण की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब महाराष्ट्र पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने रायपुर पहुंची है। पुणे पुलिस सोमवार को कोर्ट में अर्जी लगाकर कालीचरण की कस्टडी मांगेगी। कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद उन्हें पुलिस अपने साथ ले जा सकती है। वहीं महाराष्ट्र की अकोला पुलिस ने भी रायपुर पुलिस से संपर्क किया है। वहां से भी पुलिस टीम रायपुर आ सकती है। आरोपी कालीचरण की जमानत अर्जी पर भी सोमवार को सुनवाई होगी। कालीचरण के अधिवक्ता ने जमानत के लिए अर्जी दी थी, जिसके बाद 3 जनवरी को सुनवाई की तिथि निर्धारित की गई थी। आज तय होगा कि कालीचरण जेल में रहेंगे या फिर उन्हें जमानत मिलेगी।

क्या है मामला

26 दिसंबर को आयोजित धर्म संसद में कालीचरण महराज द्वारा महात्मा गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी के मामले में बीते गुरुवार तड़के रायपुर पुलिस ने खजुराहो के बाघेश्वर धाम स्थित पल्लवी गेस्ट हाउस से उन्हें गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया था। फिलहाल आरोपी कालीचरण जेल में बंद हैं।

Next Story