Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निकाय चुनाव में दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह के फोटो का बिना अनुमति इस्तेमाल, रानी विभा सिंह बोलीं- लीगल नोटिस भेजूंगी

निकाय चुनाव में दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह के फोटो का बिना अनुमति इस्तेमाल से रानी विभा सिंह बेहद खफा हो गईं हैं. रानी विभा सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस लेकर इस मामले में नाराजगी व्यक्त की है. रानी विभा सिंह ने कहा कि राजपरिवार से बिना अनुमति लिए उनके दिवंगत पति विधायक देवव्रत सिंह के फोटो का राजनीतिक दुरुपयोग हो रहा है.

निकाय चुनाव में दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह के फोटो का बिना अनुमति इस्तेमाल, रानी विभा सिंह बोलीं- लीगल नोटिस भेजूंगी
X

खैरागढ़. निकाय चुनाव में दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह के फोटो का बिना अनुमति इस्तेमाल से रानी विभा सिंह बेहद खफा हो गईं हैं. रानी विभा सिंह ने आज प्रेस कांफ्रेंस लेकर इस मामले में नाराजगी व्यक्त की है. रानी विभा सिंह ने कहा कि राजपरिवार से बिना अनुमति लिए उनके दिवंगत पति विधायक देवव्रत सिंह के फोटो का राजनीतिक दुरुपयोग हो रहा है.

रानी विभा सिंह ने आगे कहा कि उनके स्वर्गीय पति राजा देवव्रत सिंह का वार्ड नम्बर 07 के प्रत्याशी प्रबल सिंह खत्री के द्वारा अपनी राजनीतिक लाभ हेतु बिना अनुमति लिए राजपरिवार के फ़ोटो का उपयोग किया जा रहा है, जो कि नियमतः गलत है.

हमारे साहब जोगी कांग्रेस पार्टी से खैरागढ़ के विधायक थे, लेकिन कुछ लोगों के द्वारा दिवंगत राजा साहब के फोटो का उपयोग अपनी निजी राजनीति लाभ हेतु दुरुपयोग किया जा रहा है. जिससे मुझे आपत्ति है, मैं अति शीघ्र ही इस सम्बन्ध में अपने वकील के माध्यम से संबंधित लोगों को लीगल नोटिस भेजूंगी.





Next Story