Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हेलीकॉप्टर हादसे में CDS बिपिन रावत का निधन, सीएम भूपेश बघेल ने जताया गहरा दुःख

हेलिकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत का निधन हो गया है. सीएम भूपेश बघेल ने घटना पर गहरा दुःख जताया है. सीएम बघेल ने ट्वीट कर कहा कि बेहद मुश्किल और दुखद समय, हेलीकॉप्टर हादसे में CDS जनरल बिपिन रावत जी सहित सहयात्री के रूप में सवार हमारी सेना के जवान, उनकी धर्मपत्नी, पायलट एवं अन्य सहायकों के निधन की सूचना हम सबके लिए दुखद है. इस समय पूरा देश गमगीन है, इस कठिन समय में हम सब एक दूसरे का संबल बनें. ॐ शांति:.

हेलीकॉप्टर हादसे में CDS बिपिन रावत का निधन, सीएम भूपेश बघेल ने जताया गहरा दुःख
X

रायपुर. हेलिकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत का निधन हो गया है. सीएम भूपेश बघेल ने घटना पर गहरा दुःख जताया है. सीएम बघेल ने ट्वीट कर कहा कि बेहद मुश्किल और दुखद समय, हेलीकॉप्टर हादसे में CDS जनरल बिपिन रावत जी सहित सहयात्री के रूप में सवार हमारी सेना के जवान, उनकी धर्मपत्नी, पायलट एवं अन्य सहायकों के निधन की सूचना हम सबके लिए दुखद है. इस समय पूरा देश गमगीन है, इस कठिन समय में हम सब एक दूसरे का संबल बनें. ॐ शांति:.

बता दें कि तमिलनाडु में IAF का Mi-17V5 हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हादसे में हेलीकॉप्टर सवार सभी सेना के जवान और अधिकारी की मौत की खबर है. हादसा तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के ऊपरी कुन्नूर में हुआ है. हेलिकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी भी सवार थीं.

Next Story