Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: रणदीप सुरजेवाला ने मंजू वर्मा को टिकट दिये जाने पर पीएम मोदी और नीतीश को घेरा

Bihar Assembly Elections 2020: कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने जदयू से मंजू वर्मा को टिकट दिये जाने पर पीएम नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार को घेरा है। साथ ही उन्होंने एनडीए गठबंधन को महिला विरोधी करार दिया है।

randeep surjewala encircles narendra modi and nitish kumar after giving ticket to manju verma
X
कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने जदयू से मंजू वर्मा को टिकट मिलने पर एनडीए को घेरा।

Bihar Assembly Elections 2020: मुज्जफरपुर बालिका यौन शोषण की आरोपी मंजू वर्मा को विधानसभा चुनाव में जदयू की ओर से उम्मीदवार बनाये जाने पर बिहार की सियासत गरमा गई है। विपक्षी नेता मामले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम नीतीश कुमार को घेर रहे हैं। कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि विधानसभा चुनाव में यौन शोषण की आरोपी मंजू वर्मा को एनडीए की ओर से उम्मीदवार बनाये जाने पर जनता दल (यू)-भाजपा का महिला विरोधी चेहरा एक फिर से उजागर हुआ है। साथ ही ढोल की पोल खुली। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मंजू वर्मा मुज़्ज़फ़रपुर बालिका यौन शोषण मामले की आरोपी है। जो फिलहाल जमानत पर है। रणदीप सुरजेवाला ने निशाना साधते हुये कहा कि मंजू वर्मा को पार्टी टिकट दे क्या साबित कर रहे हैं 'कुशासन बाबू 'नीतीश कुमार' और पाखंडी नरेंद्र मोदी' की जोड़ी! वहीं रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इस मामले पर पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बेटियों को क्या जबाव देंगे?



बिहार में 'सुशासन बाबू' सिर्फ नाम भर रह गया: वीरेंद्र राठौर

बिहार कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र राठौर ने भी गुरुवार को ट्वीट के माध्यम से जदयू से मंजू वर्मा को टिकट मिलने पर एनडीए को घेरा है। कांग्रेस नेता वीरेंद्र राठौर ने कहा कि बिहार में 'सुशासन बाबू' सिर्फ नाम भर रह गया है। बिहार कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र राठौर नीतीश कुमार को घेरते हुये कहा कि सुशासन बाबू 2018 की मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी को फिर से टिकट देकर महिलाओं व बच्चियों से कैसे उनकी सुरक्षा की चुनावी बातें कर पायेगें? वहीं वीरेंद्र राठौर ने मामले को लेकर इशारों-इशारों में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि और सबसे बड़ी बात है कि 'बेटी बचाओ' नारे लगाने वाले भी इनके लिये वोट मांगेंगे।




Next Story