Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: सीएम योगी बोले- क्या गरीबों का राशन खाने वाले दे पायेंगे रोजगार?

Bihar Assembly Elections 2020: जमुई चुनावी जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार की उपलब्धियां गिनवाई। साथ ही तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुये पूछा कि क्या गरीबों का राशन खा जाने वाले लोगों को रोजगार दे पायेंगे?

bihar assembly elections 2020 yogi adityanath counted achievements of narendra modi and nitish kumar
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जमुई चुनावी जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार की उपलब्धियां गिनवाईं।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जमुई में बुधवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एनडीए के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन के दौरान राजद प्रमुख लालू यादव और तेजस्वी यादव समेत तमाम विरोधी नेताओं पर हमले बोलते हुये दिखाई दिये। इस दौरान योगी आदित्यनाथ द्वारा केंद्र और बिहार की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला गया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज लोगों को राशन पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की वजह से मिल पा रहा है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने राशन को लेकर पूर्व में बिहार में रहे लालू यादव के शासन पर भी सवाल उठाये। योगी आदित्यनाथ ने सवालिया अंदाज में पूछा कि आखिर आज जो ये राशन लोगों को मिल रहा है। वह राशन लालू यादव के शासनकाल में गरीबों को क्यों नहीं मिल पाता था? इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने राजद नेता एवं महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव द्वारा किये गये 10 लाख नौकरी दिये जाने के वादे पर प्रश्न खड़े किये। योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में मौजूद जनता से पूछा कि जिन लोगों ने पूर्व में गरीबों के हिस्से का राशन खाया है। क्या आज उन्हीं लोगों से जनता उम्मीद कर सकती है कि वो ही लोग आज आप लोगों को 10 लाख नौकरियां दे देंगे?



इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने जनता से कहा कि आप लोगों को 10 लाख नौकरियां देने का वादा करने वालों से सवाल पूछने चाहिये। जब राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' की सरकार बिहार में 15 वर्षों तक सरकार रही थी। उस समय में राजद सरकार ने प्रदेश के कितने लोगों को नौकरियां दी हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि गरीब लोगों के राशन हड़पने की बात पर गौर भी नहीं की जाये, इसके अलावा भी इन लोगों ने तो मूक जानवरों तक का चारा गायब किया है। ऐसे लोग बिहार की जनता को क्या रोजगार दे पायेंगे?

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास एनडीए का मंत्र है। योगी ने कहा कि हमारे लिए पूरा देश परिवार है और देश हित सर्वोपरि है। योगी ने कहा, लेकिन बहुत सारे ऐसे लोग भी हैं जिनके लिए परिवार ही पार्टी है। साथ ही पार्टी ही उनके लिये देश है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उससे बाहर ये लोग देख ही नहीं सकते हैं।

Next Story