Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Corona Update : संक्रमण के 520 नए मामले मिले, आठ और लोगों ने तोड़ा दम

पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप अभी नहीं थमा है। प्रदेश में कोरोना वायरस से होने वाली मौतों में तो कमी आई है लेकिन अभी पूरी तरह से कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण नहीं किया जा सका है।

Punjab Corona Update : संक्रमण के 520 नए मामले मिले, आठ और लोगों ने तोड़ा दम
X

कोरोना वायरस

पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप अभी नहीं थमा है। प्रदेश में कोरोना वायरस से होने वाली मौतों में तो कमी आई है लेकिन अभी पूरी तरह से कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण नहीं किया जा सका है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की रिकवरी में भी सुधार देखने को मिल रहा है। वहीं पिछले 24 घंटों में राज्य में आठ और लोगों की मौत हो गई तथा संक्रमण के 520 नए मामले सामने आए।

स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार, राज्य में महामारी से मरने वालों की संख्या अब 4,037 हो गई है और संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 1,28,590 तक पहुंच गई है। इसके साथ ही आज 891 रोगी ठीक होकर अपने घरों को चले गए। राज्य में अब तक 1,19,658 लोग कोरोना वायरस को मात दे चुके हैं और इस समय 4,895 उपचाराधीन मामले हैं। संक्रमण से मौतों के मामले में लुधियाना नंबर वन बना हुआ है। यहां अब तक सबसे ज्यादा 821 लोग संक्रमण से मौत का शिकार हो चुके हैं।

वहीं इस घातक बीमारी से जालंधर में 456 और पटियाला में 368 लोग संक्रमण से दम तोड़ चुके हैं। मंगलवार को अमृतसर में 1, होशियारपुर में 2, जालंधर में 2, लुधियाना में 1, पटियाला में 1, रोपड़ में 1 मरीज की मौत हुई है। बता दें कि पंजाब में कोरोना से मौतों के आंकड़ों में अब गिरावट का दौर शुरू हो गया है। पिछले 24 घंटों में कोरोना से मरने वालों की संख्या में 50 और संक्रमण की दर में 35 प्रतिशत की गिरावट आई है।

Next Story