Logo
election banner
Lawn Sprinkler: अमेजन की साइट पर लॉन स्प्रिंकलर को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है, जिनकी कीमत 500 रुपए से भी कम है। मल्टीपर्पस वॉटर स्प्रिंकलर से आप लॉन, पौधों, फूलों, सब्जियों में पानी के अलावा अपने बच्चों के साथ बाहर वॉटर गेम भी खेल सकते है। 

Lawn Sprinkler: क्या आप भीषण गर्मी में अपने बगीचे और लॉन को हाथ से पानी देते-देते थक गए है, तो लॉन वॉटर स्प्रिंकलर एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ये स्प्रिकंलर ऑटोमेटिक होते है, जो 360 डिग्री के एंगल से घूमकर-घूमकर पूरे यार्ड में पानी स्प्रे करते है। यहां हम आपको ऐसी वॉटर स्प्रिंकलर के बारें में बता रहे है, जो ऑनलाइन अमेजन पर मिल रहे है। 

Lawn Sprinkler की खूबियां 
अमेजन की डेली डेज सेल में से हम चुनिंदा लॉन स्प्रिंकलर की लिस्ट लेकर आए है। ये स्प्रिंकलर अमेजन पर 62% तक के तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहे है। ये उपयोग में बेहद आसान होते है, जो पौधों को पानी देने में आपकी मदद कर सकते है। इन मल्टीपर्पस वॉटर स्प्रिंकलर से आप लॉन, पौधों, फूलों, सब्जियों में पानी देने के अलावा अपने बच्चों के साथ बाहर वॉटर गेम भी खेल सकते है। 

Hinastar Lawn Sprinkler
Hinastar का ये लॉन स्प्रिंकलर एक ऑटोमेटिक गार्डन वॉटर स्प्रिंकलर है। स्प्रिंकलर में 3 एडजस्टेबल रोटेटिंग आर्म्स स्प्रेयर दिए गए है। ये प्रत्येक आर्म 3 प्रकार के स्प्रे और 36 यूनिट के साथ आते है, जो अलग-अलग एंगल से गार्डन के कोने-कोने पर स्प्रे कर सकते है। इसमें 80 पीएसआई का वॉटर प्रेशर और 360 डिग्री रोटेशन दिया गया है। ये हिनास्टार स्प्रिंकलर 32.8-49.2 फीट के गार्डन के लिए उपयुक्त है। इस स्प्रिंकलर का उपयोग मल्टीपर्पस जगह जैसे- यार्ड, आउटडोर लॉन, खेतों, घास, घर में पानी देने के लिए कुशलतापूर्वक किया जा सकता है। 

कीमत 
अमेजन पर हिनास्टार का स्प्रिंकलर 50% के डिस्काउंट के साथ 349 रुपए में मिल रहा है। जबकि इसकी एमआरपी 699 रुपए है। साथ ही कंपनी इस प्रोडक्ट पर 10 दिन की रिटर्न पॉलिसी भी दे रही हैं। 

Kadaon Garden Sprinkler
Kadaon वाटर स्प्रिंकलर से आप बड़ी आसानी और कुशलतापूर्वक लॉन, पौधों, फूलों, सब्जियों को पानी दे सकते है। इस स्प्रिंकलर को 360 डिग्री तक घुमाया जा सकता है, जिस तरह से यह घूमता है, इससे लॉन का एक भी कोना सूखा नहीं बचता। यह बहुत कम आवाज करता है। जब यह चलता है, तो हल्की बारिश जैसी लगती है और फुहारें आती है, जिसका आप अपने परिवार और बच्चों के साथ गर्मियों के मौसम में लुफ्त उठा सकते है। यह बच्चों के खेलने के लिए भी बिल्कुल उपयुक्त। आप इसे बाहर के बच्चों के लिए एक मज़ेदार वॉटर गेम के रूप में उपयोग कर सकते हैं। 

कीमत 
Kadaon Garden Sprinkler अमेजन पर 56% के धासूं डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इसकी एमआरपी 799 रुपए है, लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे मात्र 349 रुपए में खरीद सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Amazon Great Summer Sale 2024 का हुआ ऐलान; एसी, फ्रिज और स्मार्टफोन्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट 

ADA® Automatic Garden Sprinkler 
ADA® का ये ऑटोमेटिक गार्डन स्प्रिंकलर 360 डिग्री तक घुमाया जा सकता है, जो 40पीएसआई वॉटर प्रेशर के साथ 24-32 फीट की एरिया में सिंचाई कर सकता है। यह मध्यम से बड़े आकार के यार्डों में पानी देने के लिए एकदम बढ़िया है। यह स्प्रिंकलर मल्टीपर्पस फीचर्स से लैस है। यह स्प्रिंकलर घास की सिंचाई, फूलों और सब्जियों के बगीचों में पानी देने के लिए उपयुक्त हैं, और इसे मनोरंजन उपकरण के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इससे तेज गर्मी में खेलते समय आपके बच्चों और पालतू जानवरों को गर्मी महसूस नहीं होगी।

कीमत 
ADA® Automatic Garden Sprinkler अमेजन पर 62% के डिस्काउंट के साथ 375 रुपए में मिल रहा है। जबकि इसकी एमआरपी 999 रुपए है। साथ ही कंपनी इस प्रोडक्ट पर 10 दिन की रिटर्न पॉलिसी भी दे रही हैं। 

ये भी पढ़ेः- Ring Lights: लड़कियों को दीवाना बनाने आई पोर्टेबल रिंग लाइट, फोटोज आएंगी जबरदस्त; कीमत ₹500 से भी कम, फीचर्स अनेक 

5379487