Logo
Amazon Great Summer Sale 2024: अमेजन ने अपनी नई सेल ग्रेट समर सेल की घोषणा कर दी है। सेल में अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर आकर्षक छूट मिलेगी, जिसमें ग्राहक एसी, स्मार्टफोन और अन्य डिवाइस को बेहतरीन डील के साथ खरीद सकते है।

Amazon Great Summer Sale 2024: यदि आप भी ऑनलाइन शॉपिंग का शौक रखते है और सेल के इंतजार में रहते है, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन जल्द अपनी ग्रेट समर सेल को शुरू करने वाला है। इस सेल के दौरान आप स्मार्टफोन, रेफ्रिजरेटर, एसी और अन्य प्रोडक्सट्स को जबरदस्त डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। सेल में एक से बढ़कर एक कंपनियों के प्रोडक्ट शामिल है। 

कब शुरु होगी सेल? 
अमेजन ने अभी सेल की डेट और ऑफर्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन कंपनी ने अपनी माइक्रोसाइट पर इस सेल के बैनर को लाइव कर दिया है, जिससे उम्मीद है की ये सेल जल्द शुरू हो जाएगी। 

इन डिवाइस पर मिल सकती है तगड़ी छूट 

एलेक्सा और फायर टीवी 
अमेजन की अपकमिंग सेल के माइक्रो पेज के अनुसार ग्रेट समर सेल में एलेक्सा और फायर टीवी जैसे प्रोडक्ट को 2,599 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा। इन प्रोडक्टस पर कंपनी 45% तक की छूट देगी। 

स्मार्ट टीवी, एयर कंडीशनर और रेफ्रिजरेटर 
ग्रेट समर सेल में टीवी और एप्लायंस पर बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है। सेल के माइक्रो पेज में इनकी शुरुआती कीमत 5,990 रुपए रखी गई है। सेल में LG, Samsung, Redmi, Sony जैसी कंपनियों के टॉप ब्रांड्स शामिल है। सेल में स्मार्ट टीवी पर 65%, रेफ्रिजरेटर और एयर कंडीशनर पर 55% का तगड़ा डिस्काउंट मिल सकता है। 

ये भी पढ़ेः- Amazon लाया साइकिल की सबसे सस्ती डील; 5000 रूपए से भी कम में खरीदें साइकिल, फटाफट करें ऑर्डर

स्मार्टफोन
इस अपकमिंग सेल में स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI के साथ 1,542 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा यूजर्स को सेल में  249 रुपये की शुरुआती कीमत में एक्सटेंडेड वॉरंटी ऑफर की जाएगी। इस सेल में Narzo,oneplus, Redmi, Samsung जैसे कई बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन शामिल है। सेल में स्मार्टफोन और अन्य एक्सेसरीज पर 40% तक तगड़ी छूट मिलेगी।

ये भी पढ़ेः- Ring Lights: लड़कियों को दीवाना बनाने आई पोर्टेबल रिंग लाइट, फोटोज आएंगी जबरदस्त; कीमत ₹500 से भी कम, फीचर्स अनेक 

jindal steel
5379487