Logo
election banner
Best Cycle Under 5000: यदि आप भी अपने टाइट बजट के कारण बच्चों को साइकिल नहीं खरीद पा रहे है, तो Amazon की डेली डेज सेल मिस न करें। यहां एक्सक्लूसिव ऑफर में 71% के तगड़े डिस्काउंट के साथ जबरदस्त किड्स साइकिल मिल रही है। सस्ती होने के साथ ही इनमें खूबियां भी बहुत बढ़िया है।

Best Cycle Under 5000: क्या आप भी अपने बच्चो के लिए एक नई साइकिल खरीदने का सोच रहे है, तो आपके पास अच्छा अवसर है। दिग्गज ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर इन दिनों चल रही डेली डेज सेल में से हम आपके लिए चुनिंदा साइकिल की लिस्ट लेकर आए है, जो तगड़े डिस्काउंट और ऑफर के साथ मिल रही हैं। इन साइकिल की कीमत 5 हजार रूपए से भी कम है। यहां हम इन साइकिल की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में बता रहे है। 

Best Cycle Under 5000 की कीमत और खूबियां
आपको बता दें कि मार्केट में बहुत सारे साइकिल के ऑप्शन मौजूद है, लेकिन हम यहां पर आपको चुनिंदा साइकिल की जानकारी दे रहे हैं। इनमें XCi Acer, Leader Scout, Hercules और कई अन्य ब्रांडों की साइिल शामिल है। 

XCi Acer 27.5T Single Speed Hybrid Bike - Matt Blue
यह किडस् साइकिल 12+ साल के बच्चों के लिए उपयुक्त है। इसके पहियों का साइज ‎27.5 इंच है। XCi Acer की हाइब्रिड साइकिल को स्कूल, ट्यूशन, दैनिक काम, बाजर और ट्रेकिंग में उपयोग किया जा सकता है। यह साइकिल 1 साल की वारंटी के साथ आती है। इसमें उठा हुआ हैंडलबार, फ्रंट ब्रेक, फ्रंट और रियरल वी-ब्रेक, सीट, मडगार्ड और रियर रिफ्लेक्टर- फ्रंट रिफ्लेक्टर दिया गया है। 

कीमत 
यह किड्स साइकिल अमेजन पर 71% के धासूं डिस्काउंच के साथ मिल रही है। इसकी कीमत 4,100 रुपए है, जबकि इसकी एमआरपी 14,000 रुपए है। साथ ही इसको Canara Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा आप इस साइकिल को 199 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते है। 

Leader Scout MTB 26T Mountain Bicycle 
किड्स साइकिल  Under 5000 की लिस्ट में शामिल 18 इंच के फ्रेम वाली यह Leader Scout Bicycle 10+ साल तक के बच्चों के लिए आदर्श है। यह साइकिल उन बच्चों के लिए उपयुक्त है, जिनकी हाइट  5-6 फीट है। यह सिगंल स्पीड, रियर ब्रेक और सेमी-असेंबल स्थिति (90% असेंबल) के साथ आती है। इसके टायर का साइज 26 इंच है। 

कीमत 
यह साइकिल अमेजन पर 47% के धासूं डिस्काउंच के साथ 3,999 रुपए मे खरीदी के लिए उपलब्ध है। इसकी एमआरपी 7,500 रुपए है। साथ ही इसको Canara Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा आप इस साइकिल को 194  रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते है। 

Hercules Dynor Pro RF 26T Single Speed Road Cycle
यह साइकिल भी 5000 रुपए के अंदर की लिस्ट में शामिल है। यह 12+ साल के बच्चों के लिए उपयुक्त है। इस किड्स साइकिल का कलर नियॉन ग्रीन है। इसके टायर का साइज 26 इंच है। साथ ही इसमें 1 साल की वांरटी भी दी गई है।

कीमत 
यह साइकिल 53% के तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रही है। इसकी कीमत 3,920 रुपए और एमआरपी 8,299 रुपए है। साथ ही इसको Canara Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा आप इस साइकिल को 190 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Ceiling Fan: ₹1500 से भी सस्ते दाम के 5 बेस्ट पंखे, 2 साल की वारंटी; देखें आपके लिए कौन बेहतर 

Hero Fashion 26T City commute cycle 
हीरो फैशन की यह किड्स साइकिल mudgaurds, Front Basket, and Rear Carrier के साथ आती है। यह 12+ साल की लड़कियो और बच्चियों के लिए उपुक्त है। इसका कलर पिंक है। इसके टायर का साइज 26 इंच और फ्रेम का साइज 16.5 इंच है। यह साइकिल 1 साल की वारंटी के साथ आती है। 

कीमत 
यह साइकिल 53% के तगड़े डिस्काउंट के बाद 4,350 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। इसकी एमआरपी 7,999 रुपए है। साथ ही इसको Canara Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा आप इस साइकिल को 211 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Infinix GT 20 Pro के फुल स्पेसिफिकेशन्स लीक: मलेशिया में 2 मई को देगा दस्तक, भारत में भी जल्द लॉन्च की उम्मीद

Hero Tomboy 26T City Hybrid Cycle 
हीरो टोमबॉय की ये किड्स साइकिल 12+ साल के बच्चों के लिए उपयुक्त है। इसके टायर का साइज 26 इंच और फ्रेम साइज 14.5 इंच है। यह साइकिल स्टील से बनी हुई है। इसका कलर पिंक है। यह 3 महीने की वारंटी के साथ आती है। 

कीमत
यह साइकिल 58% के तगड़े डिस्काउंट के बाद 3,980 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। इसकी एमआरपी 9,499 रुपए है। साथ ही इसको Canara Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा आप इस साइकिल को 193 रुपए प्रति महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Flipkart Sale: ₹36,990 में मिल रही 1 लाख की MacBook, फ्लिपकार्ट पर मची लूट 

5379487