Logo
election banner
Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट पर चल रही कूलिंग डेज सेल में एप्पल की मैकबुक को धांसू डिस्काउंट के साथ देखा गया है। तमाम डिस्काउंट के बाद यह लैपटॉप मात्र 36,990 रुपए की कीमत पर मिल रहा है।

Flipkart Sale: क्या आप भी लंबे समय से एप्पल की मैकबुक खरीदने का सोच रहे है, लेकिन टाइट बजट के कारण खरीद नहीं पा रहे तो फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल आपके लिए बेस्ट है। फिल्पकार्ट की सुपर कूलिंग डेज सेल में Apple MacBook Air M1 को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। फिल्पकार्ट से आप इस मैकबुक को काफी सारे डिस्काउंट और बेनिफिट्स के साथ खरीद सकते है। आइए जानते हैं मैकबुक की कीमत और ऑफर्स के बारे में...

Apple MacBook Air M1 पर क्या हैं ऑफर्स?
फ्लिपकार्ट की कूलिंर डेज सेल में इस मैकबुक को 24% के धांसू डिसकाउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत 74,990 रुपए है, जबकि इसकी एमआरपी 99,900 रुपए है। इस मैकबुक पर आपको 5000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट ICIC बैंक के क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी मैकबुक पर 33,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही हैं।

ये भी पढ़ेः- Redmi Buds 5A: 23 घंटों का प्लेबैक देने वाले बड्स की 29 अप्रैल को होगी पहली सेल, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

हालांकि ये एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करता है। अगर ये सभी डिस्काउंट आपको मिल जाते है, तो इसे महज 36,990 रुपए में खरीद सकते है। 

क्या हैं MacBook Air M1 की खूबियां? 
एप्पल का MacBook Air M1 में 13.3-inch की Quad LED Backlit Retina डिस्प्ले के साथ आता है। ये लैपटॉप Apple M1 चिपसेट को सपोर्ट करता है और इसमें   Backlit की-बोर्ड दिया गया है।  ये लैपटॉप 227 PPI, 400 nits Brightness, Wide Colour (P3), True Tone Technology के साथ आता है। 

ये भी पढ़ेः- Ice Maker Machine: घर में आइस क्यूब बनाने का परफेक्ट तरीका, 6 मिनट के अंदर तैयार मिलेगी 9 आइस क्यूब; जानें कीमत

MacBook Air M1 में 8GB RAM और 256GB का SSD स्टोरेज दिया गया है। इसमें टच आईडी का सपोर्ट और 49.9Wh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इस मैकबुक में 30W का USB टाइप-सी चार्जिंग एडॉप्टर मिलता है। इसके अलावा मैकबुक में 2 थंडरबोल्ट पोर्ट और 2 USB 4 पोर्ट्स दिए गए है। वहीं अगर बात करें लैपटॉप में कैमरे की तो, इसमें 720P फेसटाइम HD कैमरा दिया गया है। यह लैपटॉप 15 घंटे का बैटरी बैकअप देता है। 

ये भी पढ़ेः- लड़कियों को दीवाना बनाने आई स्टाइलिश Noise ColorFit Pulse 4 स्मार्टवॉच: कीमत मात्र इतनी, फीचर्स अनेक

5379487