Logo
election banner
Redmi Buds 5A: शाओमी के नए ईयरबड्स Redmi Buds 5A की पहली अर्ली बर्ड सेल 29 अप्रैल को होगी। ये बड्स Bluetooth 5.4 कनेक्टिवी, SBC, codec और Google Fast Pair के साथ काम करते है। यहां इसकी कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारें में बता रहे हैं।

Redmi Buds 5A: शाओमी कंपनी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट ईयरबड्स Redmi Buds 5A को लॉन्च किया हैं। भारत में इन ईयरबड्स की पहली सेल 29 अप्रैल 2024 को शुरू होगी। अगर आप इन नए ईयर बड्स को खरीदने चाहते है, तो सेल से पहले बड्स पर एक नजर डाल सकते है। 

Redmi Buds 5A की कीमत और सेल 
कंपनी ने इन लेटेस्ट बड्स को दो कलर ऑप्शन Bass Black और Timeless White में लॉन्च किया है। बड्स की पहली सेल 29 अप्रैल को होगी। इन बड्स को mi की ऑफिशियल साइट, शाओमी रिटेल और रिलायंस स्टोर से खरीदा जा सकेगा। इसकी कीमत 1,499 रूपए है। 

Redmi Buds 5A की खूबियां 
Redmi Buds 5A बड्स को 25dB ANC और ट्रांसपैरेंसी मोड जैसे फीचर के साथ पेश किया गया हैं। Redmi के ये बड्स Bluetooth 5.4 कनेक्टिवी, SBC, codec और Google Fast Pair के साथ काम करते है। Redmi Buds 5A बड्स12mm drivers और पॉलिस्ड पेबल डिजाइन के साथ हाई-फाई साउंड एक्सपीरियंक के साथ लाए गए हैं।

ये भी पढ़ेः- iQOO ने लॉन्च किए एक साथ दो स्टाइलिश स्मार्टफोन: 6,000mAh बैटरी, डुअल कैमरे के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानिए कीमत

ये बड्स AI ENC फीचर से लैस है, जिनमें कॉलिंग के लिए बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। इन बड्स में बेहतरीन ट्रांसपैरेंसी मोड और टच कंट्रोल मिलता है। ये बड्स पसीने और पानी के छीटों से बचाव के लिए  IPX4 स्प्लैस रेजिस्टेंट फीचर के साथ आते है। इनमें 60ms तक का लो लेटेंसी Low Latency Mode दिया गया है। 

ये भी पढ़ेः- JioCinema ने ऐड फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान किया लॉन्च: महज ₹29 में मिलेंगे इतने सारे लाभ, जानें खासियत

बडस् की बैटरी लाइफ की बात करें तो इनकी बैटरी 440mAh की है, जो 5A ANC के बिना 30 घंटे और ANC के साथ 23 घंटों तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करते है। कंपनी का दावा है कि बड्स को 10 मिनट चार्ज करने पर इन्हें 90 मिनट तक म्यूजिक सुनने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं बड्स में ऐप सपोर्ट की बात करें तो इनमें  Xiaomi Earbuds App के साथ कस्टमाइजेशन और अपडेट सेटिंग की जा सकती है। 

ये भी पढ़ेः- Infinix Note 40 Pro Plus 5G Sale: उठो, जागो... दोपहर 12 बजे से शुरु होगी धाकड़ 5G फोन की सेल, मिलेगा 2,000 रुपए तक डिस्काउंट

5379487