Logo
election banner
JioCinema New plans: जियो सिनेमा ने अपने दो नए प्रीमियम प्लान को आज यानि 25 अप्रैल को लॉन्च कर दिया है। इनकी कीमत सिर्फ 29 रुपए प्रति महीने से शुरू होती है। यहां हम इन प्लान के बेनेफिट्स के बारें में बता रहे है।

JioCinema New plans: दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो सिनेमा ने भारतीय बाजार में अपने नए प्लान्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने दो प्रीमियम प्लान को पेश किया है। ये प्रीमियम प्लान 4K गुणवत्ता के साथ बिल्कुल ऐड फ्री है। इन प्लान्स का सबक्रिप्शन लेने पर आप अपने पंसदीदा शोज को बिना किसी ऐड ब्रेक के देख पाएंगे। आइए हम आपको इन प्लान्स के बारें बताते हैं। 

प्रीमियम प्लान की कीमत और खासियत 
कंपनी ने दो प्लान्स को पेश किया है, जिसमें एक प्रीमियम और दूसरा फैमिली प्लान है। कंपनी का प्रीमियम प्लान एक मंथली प्लान है, जिसकी कीमत 29 रूपए प्रति महीना है। जियो सिनेमा प्लेटफॉर्म पर पहले से मौजूद मंथली प्लान की कीमत 59 रूपए थी, जिसपर कंपनी ने 51% की तगड़ी छूट दी है। इसके कारण यह प्रीमियम प्लान यूजर्स को केवल 29 रूपए महीना में मिल रहा है। 

प्रीमियम प्लान के फायदे 

  • इस प्लान का सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स को  सभी प्रीमियम कंटेंट देखने को मिलेंगे।
  • स्पोटर्स और लाइव कंटेंट को छोड़कर, ऐड-फ्री शोज और कंटेंट देखने को मिलेगा। 
  • इस प्लान में यूजर्स प्रीमियम कंटेंट को एक टाइम पर केवल एक ही डिवाइस में देख पाएंगे। 
  • सब्सक्रिप्शन लेने पर यूजर्स जियो सिनेमा पर मौजूद कंटेंट को देखने के साथ डाउनलोड भी कर सकते है। 

य़े भी पढ़ेः-  26 अप्रैल को लॉन्च होगा रियलमी का धांसू 5G फोन, शुरुआती कीमत मात्र 9,999 रुपए

फैमिली प्लान की कीमत और खासियत 
जियो सिनेमा का फैमिली प्लान भी एक मंथली प्लान है। कंपनी ने इस प्लान पर 40% की भारी-भरकम छूट के बाद 89 रुपये प्रति महीना में पेश किया है। कंपनी का प्लेटफॉर्म पर पहले से मौजूदा प्लान की कीमत 149 रुपये प्रति महीना है।   

ये भी पढ़ेः- नया धमाका करेगा वनप्लस : रिपोर्ट में सामने आए Oneplus 13 के स्पेक्स; यहां जानें कैमरा सहित डिस्प्ले डिटेल्स  

फैमिली प्लान के फायदे

कंपनी के फैमिली प्लान और प्रीमियम प्लान में खास कोई अंतर नहीं है। दोनों प्लान लगभग एक समान है, क्योंकि ऊपर बताए गए सभी फायदों का लुफ्त यूजर्स इस प्लान के साथ भी उठा सकते है। इन दोनों प्लान में केवल एक अंतर है कि यह प्लान यूर्जस को एक साथ 4 स्क्रीन पर देखने की सुविधा देता है। इस फैमिली प्लान के जरिए यूजर्स 4 डिवाइस में एक साथ एक ही समय पर प्रीमियम कंटेंट को देख सकते है, जबकि 29 रूपए वाले प्लान में सिर्फ एक डिवाइस पर क्नेक्टिवी की सुविधा मिलती है। 

ये भी पढ़ेः-  Oppo K12: ओप्पो का K सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च, खूबियों के साथ कीमत यहां जानें  

jindal steel
5379487