Logo
election banner
Oneplus 12 Series के बाद अब कंपनी Oneplus 13 को भी लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस पर काम कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में इसका डिस्प्ले डिजाइन सामने आया है। 

Oneplus 13: भारत में वनप्लस स्मार्टफोन को लेकर अलग ही क्रेज है। कंपनी ने कुछ महीनों पहले Oneplus 12 को लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी अपने नए फ्लैगशिप फोन पर काम कर रही है। इसका नाम Oneplus 13 है। मीडिया रिपोर्ट्स में इसके डिस्प्ले को लेकर जानकारी सामने आई है। फोन में चिपसेट के तौर पर क्वालकॉम का अगली पीढ़ी का स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 होगा। इस चिपसेट को क्वॉलकाम इसी साल अक्टूबर में पेश करेगा। 

ऐसा होगा OnePlus 13 का डिस्प्ले
मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि वनप्लस 13 में माइक्रो-कर्व्ड डिजाइन के साथ 6.8 इंच OLED LTPO स्क्रीन मिलेगी। यह स्क्रीन 2K रिजॉल्यूशन सपोर्ट और अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आ सकती है। जैसा कि हम जानते हैं कि वनप्लस 12 फ्लैगशिप में ऑप्टिकल अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हैं। कंपनी फिलहाल अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर का टेस्टिंग कर रही है।

पहले ये जानकारी भी सामने आई है कि वनप्लस 13 मल्टी-फोकल कैमरा सिस्टम के साथ आएगा। इसमें हाई ऑप्टिकल जूम के लिए पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा की सुविधा भी रहेगी। इसके अलावा ये जानकारी भी सामने आई है कि वनप्लस 13 में नया रियर डिजाइन भी मिलेगा। इसके डिजाइन को बिल्कुल नया लुक दिया जाएगा।

क्यों खास होगा OnePlus 13
ऑनलाइन सामने आए रेंडर में पता चला है कि कंपनी गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के बजाय वर्टिकली अनाइंड कैमरा सेटअप पेश कर सकती है। इस फोन में ट्रिपल कैमरा होने की भी जानकारी सामने आई है, जिसमें पीछे की तरफ हैसलब्लैड-ब्रांडेड ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। नए डिजाइन के साथ OnePlus 13 में एक अहम बदलाव देखने को मिल सकता है।

5379487