Logo
election banner
Realme C65 5G Launch Date In India: रियलमी ने अपने नए C65 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। कंपनी ने कहा है कि इस फोन को भात में 26 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा और इसकी शुरुआती कीमत महज 9,999 रुपए रुपए होगी।

Realme C65 5G Launch Date In India: रियलमी ने भारत में अपने अपकमिंग C-सीरीज स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। यह नया डिवाइस Realme C65 5G है, जो C64 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च होगा। कंपनी ने डिवाइस की एक माइक्रोसाइट लाइव की है, जिससे इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन और इसकी कीमत का पता चलता है।

Realme C65 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च
रियलमी ने कहा है कि वह अपने नए पावरफुल C65 5G फोन को भारतीय बाजार में 26 अप्रैल को दोपहर 12 बजे IST पर लॉन्च करेगा। माइक्रोसाइट से पता चलता है कि डिवाइस में एक बॉक्सी डिजाइन होगा जिसमें पावर बटन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा होगा। जबकि, बैक पैनल में एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें 50MP का मेन सेंसर और एक सेकेंडरी लेंस है। स्मार्टफोन ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Realme C65 5G के स्पेसिफिकेशन
रियलमी का कहना है कि आगामी पेशकश इस सेगमेंट में 120Hz डिस्प्ले और केवल 1nit लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन वाला पहला फोन है। यह IP64 रेटेड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस होने वाला सेगमेंट में पहला भी है। डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर से लैस है।

यह भी पढ़ेंः Vivo T3x 5G की सेल शुरू, 1,500 रुपए की तत्काल छूट के साथ जल्द करें ऑर्डर

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा। फिलहाल इससे ज्यादा विवरण अभी सामने नहीं आए हैं।

Realme C65 5G Price
जहां तक बात कीमत की है कि है, तो कंपनी ने माइक्रोसाइट में जिक्र किया है कि डिवाइस की शुरुआती की कीमत मात्र 9,999 रुपए होगी। यह कीमत इस फोन के बेस वेरिएंट के लिए है। फिलहाल, कंपनी ने वेरिएंट्स के बारे में जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन उम्मीद है कि डिवाइस एक से अधिक स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487