Logo
election banner
Noise ColorFit Pulse 4 Smartwatch Launch: नॉाइस ने भारतीय बाजार में स्मार्टवॉच की पल्स सीरीज का लेटेस्ट मॉडल कलरफिट पल्स 4 को लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच कई खासियतों से लैस है और इसकी कीमत भी बजट में है।

Noise ColorFit Pulse 4 Smartwatch Launch: नॉइस ने भारत में अपनी प्लस सीरीज में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच ColorFit Pulse 4 है, जो कई खासियतों से लैस है। इसमें 390 x 450-पिक्सेल रेजोल्यूशन और 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.85-इंच AMOLED डिस्प्ले है। इसमें टाइम और नोटिफिकेशन तक आसान पहुंच के लिए ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले की सुविधा भी है।

7 दिनों तक चलती है बैटरी
कंपनी ने दावा करती है कि ColorFit पल्स में लगी बैटरी 7 दिनों तक की बैकअप प्रदान करती है। इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच को वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली है। इसके अलावा, इस वॉच में बिना किसी परेशानी के कॉलिंग के लिए ट्रू सिंक के साथ ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है।

स्मार्टवॉच नॉइस हेल्थ सूट के साथ आती है, जो यूजर्स को हार्ट रेट, SpO2, स्लीपिंग पैटर्न और स्ट्रेस लेवल जैसे स्वास्थ्य मेट्रिक्स पर नजर रखने की अनुमति देती है। आप इस वॉच में डेली रिमाइंडर और मौसम पूर्वानुमान जैसी सूचनाएं भी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः मात्र ₹6,999 में ले जाएं पावरफुल मोटोरोला फोन, 6000 mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा बहुत कुछ 

Noise ColorFit Pulse 4 Smartwatch: कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने Noise ColorFit Pulse 4 स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 
2,499 रुपए रखी है। इच्छुक ग्राहक इसे 26 अप्रैल, 2024 से अमेजन के माध्यम से जेट ब्लैक, स्पेस ब्लू, फॉरेस्ट ग्रीन और रोज गोल्ड पिंक जैसे कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः iQOO ने लॉन्च किए एक साथ दो स्टाइलिश स्मार्टफोन, 6,000mAh बैटरी, डुअल कैमरे के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानिए कीमत

एक विशेष लॉन्च ऑफर के रूप में, ग्राहक आधिकारिक नॉइस वेबसाइट पर 'Get Offer' बटन का उपयोग करके और नोटिफिकेशन के लिए अपनी कॉन्टैक्ट इंफॉर्मेशन प्रदान करके अतिरिक्त 250 रुपए की छूट प्राप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी कंपनी की ऑफिशियल साइट gonoise.com से प्राप्त कर सकते हैं।

5379487