Logo
election banner
Ring Lights: यदि आप भी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के शौकीन हैं, तो ये पोर्टेबल Ring Lights आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है। रिगं लाइट कई लाइट मोड व ब्राइटनेस सेटिंग के साथ आती हैं। यह वीडियो और फोटो की क्वालिटी को बूस्ट करने में काफी मदद करती है।

Best Ring Lights: क्या आपको भी रील्स और वीडियो बनाना पसंद है, लेकिन एंड्रॉइड फोन से अच्छी क्वालिटी की रील्स नहीं बना पाते हैं। ऐसे में रिंग लाइट्स आपकी मदद कर सकती है। ये रिंग लाइट बेस्ट क्विलीट के साथ आपके बजट के अंदर है। यहां हम आपको ऐसे ही चुनिंदा रिंग लाइट के बारें में बता रहे है, जिनकी कीमत 500 रुपए से भी कम है। आइए जानते है इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन...

Portable LED Ring Selfie Light for All Smartphones
अमेजन पर ये रिंग लाइट पर 65% के बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रही है। इसकी एमआरपी 999 रुपये है, लेकिन आप इसे डिस्काउंट के साथ महज 349 रुपये में खरीद सकते हैं। इस रिंग लाइट की मदद से आप अंधेरे में, रात के समय और कहीं भी किसी भी समय सेल्फी और वीडियो बना सकते है। इसमें सेल्फी के लिए 36 हाई-ब्राइटनेस एलईडी दी गई है। यह उपयोग में आसान होने के साथ पोर्टेबल भी है, जिसे आप अपने साथ कहीं भी कैरी करके ले जा सकते है। यह एलईडी रिंग लाइट इनडोर वीडियो शूट के लिए बहुत उपयोगी मानी जाती है। 

Kimloo 3 Modes Selfie Ring Light for Mobile Phone Camera 
Kimloo की ये सेल्फी रिंग लाइट 57% के धांसू डिस्काउंट के साथ 425 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है। इसकी एमआरीप 999 रुपए है, लेकिन आप इसे डिस्काउंट के साथ 425 रुपए में खरीद सकते है। ये रिंग लाइट 3-level Adjustable Brightness के साथ आती है। यह प्लास्टिक मटेरियल से बनी हुई है। यह बेहद हल्की और कॉम्पैक्ट है, जिसे आप कहीं पर भी ले जा सकते है। 

Xinbaohong Selfie Ring Light
अमेजन पर ये रिंग लाइट 58% के डिस्कांउट के साथ 250 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। जबकि इसकी एमआरपी 600 रुपए है। यह रिंग लाइट 3 LIGHTING MODE, Humanize Design के साथ आती है। इसमें 450mAH बैटरी दी गई है, जिसे एक बार चार्ज कर लेने पर 4-7 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। यह मेकअप आर्टिस्ट, वीडियो शूट और फैशन फोटोग्राफी के लिए आदर्श है।

Tygot 10" Portable LED Ring Light 
अमेजन पर ये रिंग लाइट 85% के डिस्कांउट के साथ 299 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। जबकि इसकी एमआरपी 1,999 रुपए है। यह रिंग लाइट 3 LIGHTING MODE और POCKET FRIENDL है। यह इनडोर और आउटडोर दोनों ही स्थान के लिए उपुक्त है। साथ ही ये रिंग लाइट 10 दिन की वारंटी के साथ आती है। 

ये भी पढ़े- Flipkart Sale: ₹36,990 में मिल रही 1 लाख की MacBook, फ्लिपकार्ट पर मची लूट 

Gilary Selfie Ring Light for Mobile 
अमेजन पर ये रिंग लाइट 59% के डिस्कांउट के साथ 285 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। जबकि इसकी एमआरपी 699 रुपए है। यह रिंग लाइट 3 Way Led Flash के साथ आती है। इसमें अच्छी फोटोग्राफी और वीडियो के लिए 36 इंच का एलईडी बल्ब दिया गया है। 

ये भी पढ़ेः- Infinix GT 20 Pro के फुल स्पेसिफिकेशन्स लीक: मलेशिया में 2 मई को देगा दस्तक, भारत में भी जल्द लॉन्च की उम्मीद

5379487