Logo
election banner
Virendra Sachdeva PC: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दावा किया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों की टेबल पर 3060 फाइलें लंबित पड़ी हैं। सीएम ने भी 420 फाइलों को अप्रूव नहीं किया है।

Virendra Sachdeva Targets CM Kejriwal: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सीएम अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने लंबित फाइलों को लेकर दिल्ली सरकार पर हमला बोला है। सचदेवा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार्यवृत्ति और उनके वास्तविक चरित्र का प्रदर्शन उनकी टेबल पर लंबित फाइलें करती हैं। बीजेपी नेता ने दावा कि दिल्ली सरकार ने कुल 3,060 फाइलों को लंबित रखा है, जिससे दिल्ली की जनता को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा है।

सीएम केजरीवाल की टेबल पर 420 फाइलें

वीरेंद्र सचदेवा ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता के मुद्दों से जुड़ी फाइलें सीएम और उनके मंत्रियों के टेबल पर धूल फांक रही हैं। 3,060 फाइलें ऐसी हैं, जिस पर सीएम और उनके मंत्रियों का अप्रूवल नहीं मिला है। अरविंद केजरीवाल सीएम तो हैं, लेकिन उनके पास कोई विभाग नहीं है। उन्होंने कहा कि जैसा 420 सीएम केजरीवाल का चरित्र है, वैसे ही उनके टेबल पर पड़ी फाइलों की संख्या है। केजरीवाल के टेबल पर 420 फाइलें भी पड़ी हैं। यह देख कर पता चलता है कि दिल्ली सरकार कितना काम कर रही है।

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस के घोषणा पत्र पर संग्राम, वीरेंद्र सचदेवा बोले- यह देश को तोड़ने का षड्यंत्र

सचदेवा ने आगे कहा कि केजरीवाल की टेबल पर जो फाइलें लंबित हैं, उनमें आंगनवाड़ी बहनों के नियमितीकरण, शिक्षकों को फिनलैंड भेजने की फाइल, जल बोर्ड STP निर्माण, वृद्ध एवं महिला आयोग, आयुष्मान, आपदा प्रबंधन, ग्रामीण विकास, अनियमित मजदूरों, संविदा शिक्षकों, DSIDC गठन व पे स्केल बढ़ोत्तरी जैसी अहम फाइलें शामिल हैं। जिन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री ने AAP के लूट तंत्र को जारी रखने के लिए कोई काम नहीं किया।

5379487