Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल बस के ऊपर गिरा राखड़ से भरा ट्रक, 5 की मौत

इस घटना में चार लोगों की मौत की मौके पर ही हो गई थी और एक घायल की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पढ़िए पूरी खबर-

स्कूल बस के ऊपर गिरा राखड़ से भरा ट्रक, 5 की मौत
X

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतरगर्त छुहिया घाटी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के कर्मचारियों को लेकर जा रही बस के ऊपर राखड़ से लोड बल्कर पलट गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग हुए गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी और प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घटना रीवा के गोविंदगढ़ थाना अंतरगर्त छुहिया घाटी में गुरूवार की है, जहां स्कूल बस के ऊपर राखड़ से भरा ट्रक गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। इस घटना में चार लोगों की मौत की मौके पर ही हो गई थी और एक घायल की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घायलों को संजय गांधी चिकित्सालय सहित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। यह सड़क हादसा उस वक्त हुआ जब अल्ट्राटेक सीमेन्ट प्लांट की बस स्कूल के छात्रों और कर्मचारियों को लेकर जा रही थी।

पुलिस और प्रशासन के सहयोग से राहत और बचाव कार्य किया गया। बताया जा रहा कि छुहिया घाटी में जैसे ही बस पहुची उसके ऊपर ऊँचाई से राखड़ लोड ट्रक आ गिरा। इसमें स्कूल के बच्चे उनके परिजन और फैक्ट्री के कर्मचारी सवार थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुचे पुलिस दल ने बस में फंसे लोगों को बस से निकाला और घायलों को तत्काल संजय गांधी अस्पताल लाया गया, जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है। इस घटना के बाद रीवा शहडोल मार्ग पर भीषण जाम लग गया था और आवाजाही रुक गई, जिससे यात्रियों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा।

Next Story