Logo
election banner
boAt Bassheads 100: यदि आप भी हेडफोन खरीदने का सोच रहे है, तो आपके पास सुनहरा अवसर है। अमेजन की वेबसाइट पर चल रही डेली डेज सेल में boAt Bassheads 100 हेडफोन को 62% के तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यहां हम इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे है।

boAt Bassheads 100: म्यूजिक सुनने के शौकीन यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अमेजन पर चल रही डेली डेज में बोट के boAt Bassheads 100 हेडफोन को जबरदस्त डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये हेडफोन शक्तीशाली 10 मिमी की dynamic driver के साथ आते है। आइए जानते है इन हेडफोन की कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारें में...

boAt Bassheads 100 के स्पेसिफिकेशन 
बोट इन ईयरफोन डिजाइन में बेहद स्टाइलिश है। यह हेडफोन में सुपीरियर कोटेड वायर्ड के साथ आते है। इसके वायर की लंबाई 1.2 मीटर हैं, जो यूजर्स के उपयोग में अनुकूल और स्टाइलिश है। यह एचडी माइक्रोफोन की सुविधा प्रदान करते है। इन ईयरफोन पर कंपनी 1 साल की वारंटी दे रही हैं। ये ईयरफोन 20 हर्ट्ज की फ़्रिक्वेंसी रेंज के साथ आते है।

ये भी पढ़ेः- लड़कियों को दीवाना बनाने आई पोर्टेबल रिंग लाइट, फोटोज आएंगी जबरदस्त; कीमत ₹500 से भी कम, फीचर्स अनेक   

boAt Bassheads 100 की कीमत 
अमेजन पर boAt Bassheads 100 ईयरफोन 63% के तगड़े डिस्काउंट पर उपलब्ध है। इन ईयरफोन की एमआरपी 999 रुपए है लेकिन आप इसे डिस्काउंट के बाद मात्र 369 रुपए में खरीद सकते है। ये ईयरफोन 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी के साथ आते है। 

ये भी पढ़ेः- Amazon Great Summer Sale 2024 का हुआ ऐलान; एसी, फ्रिज और स्मार्टफोन्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट 

boAt Bassheads 100 के फीचर्स 

  • सुपर एक्स्ट्रा बेस
  • lightweight bhuild 
  • मटेरियल-प्लास्टिक 
  • हेडफोन जैक- 3.5mm
  • Impedance- 16ohm
  • frequency range-20000hz
  • वजन- 13 ग्राम

ये भी पढ़ेः- Lawn Sprinkler से आसान हुई गार्डनिंग, 360 डिग्री तक घूमकर पूरे यार्ड में करेगा वॉटर स्प्रे; जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन 

ये भी पढ़ेः- Amazon लाया साइकिल की सबसे सस्ती डील; 5000 रूपए से भी कम में खरीदें साइकिल, फटाफट करें ऑर्डर 

5379487