Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खरीद-फरोख्त के आरोप पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार- कमलनाथ ने विधायकों पर फॉर सेल का टैग लगाया, दी यह चुनौती

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं कांग्रेस के कुछ विधायकों द्वारा भाजपा पर खरीदी-फरोख्त का आरोप लगाने पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने विधायकों को अच्छी ट्रेनिंग नहीं दी। यही वजह है कि हर कोई अलग अलग कीमत बता रहा है। उन्होंने कहा कि सच यह है कि कमलनाथ ने खुद अपने विधायकों पर फाॅर सेल का टैग लगा दिया है।

खरीद-फरोख्त के आरोप पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार- कमलनाथ ने विधायकों पर फॉर सेल का टैग लगाया, दी यह चुनौती
X

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं कांग्रेस के कुछ विधायकों द्वारा भाजपा पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाने पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने विधायकों को अच्छी ट्रेनिंग नहीं दी। यही वजह है कि हर कोई अलग अलग कीमत बता रहा है। उन्होंने कहा कि सच यह है कि कमलनाथ ने खुद अपने विधायकों पर फाॅर सेल का टैग लगा दिया है।

एक भाव बोलने की देनी थी ट्रेनिंग

नरोत्तम ने कहा कि कमलनाथ को खरीद-फरोख्त का आरोप लगाना था तो विधायकों को ऐसी ट्रेनिंग देनी थी कि सभी एक भाव बोलते। उन्होंने कहा था कि कमलनाथ सत्ता में थे तो कहते थे हमारे विधायक खरीदे जा रहे हैं, अब विपक्ष में हैं तो भी वही बोले जा रहे हैं। इतना ही नहीं राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जसवंत सिंहा से भी यह कहला दिया।

कमलनाथ को दी चुनौती

नरोत्तम ने कमलनाथ को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनके पास उन विधायकों की सूची है जिन्हें ऑफर मिला है, तो साथ चलिए पुलिस में रिपोर्ट लिखाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे आरोप बिना प्रमाण के नहीं लगाने चाहिए। साथ नहीं चल सकते तो विधायकों की सूची ही जारी कर दीजिए। उन्होंने कहा कि आखिर कांग्रेस झूठ की राजनीति कब तक करेगी। यह हमारे समझ से परे है। विधायिका को बदनाम करने का काम कांग्रेस कब तक करेगी। यह मूल विषय है।

और पढ़ें
Next Story