Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंत्री गिर्राज डंडोतिया पर मामला दर्ज, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान

धारा 188 और 506 के तहत हुआ मामला दर्ज। पढ़िए पूरी खबर-

मंत्री गिर्राज डंडोतिया पर मामला दर्ज, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान
X

मुरैना। मध्य5प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में विवादित बयानों की एक लंबी लिस्ट तैयार हो गई है। ताजा मामला दिमनी भाजपा प्रत्याशी गिर्राज डंडोतिया का है। चुनावी सभा के दौरान कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर आपत्तिजनक बयान देने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। निर्वाचन आयोग के आदेश पर मामला दर्ज किया गया है। धारा 188 और 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

मामला दिमनी थाना का है कांग्रेस पार्टी ने गिर्राज दंडोतिया के वायरल वीडियो को लेकर कड़ी आपत्ति जताई थी। गिर्राज दंडोतिया ने दिमनी में कहा था कि जिस तरीके से कमलनाथ ने डबरा में इमरती देवी के लिए शब्दों का इस्तेमाल किया उस तरीके के शब्दों का इस्तेमाल यदि दिमनी विधानसभा सीट पर करते तो उनका सिर काट लिया जाता। गिर्राज दंडोतिया के इस आपत्तिजनक बयान को लेकर अब सियासी बवाल उठ खड़ा हुआ।

गिर्राज दंडोतिया के बयान के बाद कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा था कि कांग्रेस भले ही अहिंसा के पुजारी हों, लेकिन ऐसे लोगों का इलाज भी उन्हें आता है। कांग्रेस ने इस वीडियो की शिकायत चुनाव आयोग से की साथ ही कांग्रेस पार्टी ने कमलनाथ को जान से मारने की धमकी देने और विवादास्पद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में तत्काल प्रकरण दर्ज करने की मांग की थी।



Next Story