Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ग्रामीणों की समस्या लेकर सड़क पर बैठे कैबिनेट मंत्री, अधिकारियों को सुनाई जमकर खरी-खोटी

विद्युत की समस्या के कारण वे लंबे समय से काफ़ी परेशान चल रहे थे, बिजली विभाग ने भी इनकी नहीं सुनी। पढ़िए पूरी खबर-

ग्रामीणों की समस्या लेकर सड़क पर बैठे कैबिनेट मंत्री, अधिकारियों को सुनाई जमकर खरी-खोटी
X

मंदसौर (सुवासरा)। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद अब कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग भी जनता की मांगें पूरी न होने पर तीखे तेवर में नजर आ रहे हैं। हरदीप सिंह डंग विधानसभा क्षेत्र में आभार दौरे के दौरान लापरवाह अधिकारियों पर कड़ा रुख इख़्तियार कर लिया है। जनता के लिए काम न करने पर उन्होंने लापरवाह अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

दरअसल पूरा मामला यह है कि केबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग विधानसभा क्षेत्र आभार दौरे पर निकले हैं। इस सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के खेड़ा गांव के लोग विद्युत ट्रांसफारमर (डी.पी.) की समस्या लेकर उनके पास पहुंचे। लोगों ने बताया कि विद्युत की समस्या के कारण वे लंबे समय से काफ़ी परेशान चल रहे थे। इस समस्या को लेकर ग्रामीण बिजली विभाग के दफ्तर भी अपनी फरियाद लेकर काफ़ी बार पहुंचे लेकिन बिजली विभाग ने इनकी नहीं सुनी।

इसके बाद आख़िरकार ग्रामीणों ने जनसम्पर्क के दौरान मंत्री हरदीप सिंह डंग को अवगत करवाया तो मंत्री डंग ग्रामीणों के साथ स्वयं रोड पर बैठ गए और बिजली विभाग के अधिकारियों को मंत्री डंग ने वहीं से फोन लगाकर खूब खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान मंत्री डंक ने अधिकारियों को साफ शब्दों में कहा है कि लोगों की समस्या दूर नहीं हुई तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी। मंत्री के फोन के बाद बिजली विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

Next Story